हेडलाइन

15 लाख से ज्यादा कैश जब्त, पुलिस चेकिंग के दौरान तीन कारों में मिला लाखों कैश, पुलिस कर रही है पुछताछ

रायगढ़ 16 अक्टूबर 2023। चुनाव के मद्देनजर पुलिस की चौकसी जारी है। कई जगहों पर नकदी, तो कई जगहों पर जेवरात लगातार जब्त किये जा रहे हैं। रायगढ़ में पुलिस ने 3 कार से 15 लाख 64 हजार जप्त किए हैं। वाहन सवार कोई रुपय रखने के सबध में कोई दस्तावेज नही देने पर कार्यवाही की गई है। दरअसल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिएआदर्श आचार संहिता लागू हो गयी है, जिसके मध्य नजर रायगढ़ जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में आने जाने वाले वाहनों पर लगातार चेकिंग किया जा रहा है।

इसी के तहत जिले में प्रवेश करने वाले चेक पोस्ट पर निगरानी दल वाहनों एवं व्यक्तियों की कड़ी निगरानी कर रही है। इसी दौरान छातामुड़ा चौक के पास वाहनों की चेकिंग में ब्रेजा वाहन को चेक किया गया जिसमे सवार नीरज अग्रवाल के पास रखे बैग को चेक करने पर बैग में 2 लाख 64 हजार 500 रूपये बरामद हुआ।

इसी प्रकार सेंट्रो कार को चेक करने पर कार सवार बबलू मलिक के पास बैग में 4 लाखरुपए नगद बरामद हुआ एक और कार में सवार रमेश अग्रवाल के पास रखे बैग में 9 लाख नगद बरामद हुआ। कैश के संबंध में संबंधित व्यक्ति कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए और ना ही कोई वैध कागजात प्रस्तुत किया गया । फिलहाल पुलिस ने तीनों को 24 घंटे का समय देते हुए रुपए के वैध कागज प्रस्तुत करने का समय दिया है।

Back to top button