बिग ब्रेकिंग

MS Dhoni Run Out : IPL में धोनी का जबरदस्त वाला जलवा….विकेट पर छलांग लगाकर कर दिया रन आउट… देखिये ये जबरदस्त वीडियो

मुंबई 3 अप्रैल 2022। इंडियन प्रीमियर लीग में आज चेन्नई सुपर किंग्स व पंजाब किंग्स के बीच मैच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही। दो ओवर में दो बल्लेबाजों के आउट होने के बाद शिखर धवन और लियम लिविंगस्टोन ने पारी को संभाला और स्कोर को 109 रन तक पहुंचाया। शिखर ने 24 गेंद पर 33 रन बनायेस, वहीं लिविंग स्टोर ने 32 गेंद पर ताबड़तोड़ 60 रन बनाये। जितेश शर्मा ने भी 26 रन की पारी खेली। चेन्नई की तरफ से मुकेश चौधरी ने 1, क्रिस जोर्डन ने 2 विकेट लिये। ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, प्रेस्टियस ने 1-1 विकेट लिये।

https://twitter.com/i/status/1510624332829315074

धोनी ने फिटनेस का जलवा दिखाया

धानो ने रन आउट कर अपनी फिटनेस का बेहतरीन नजारा पेश किया। धोनी ने जिस तरह से ड्राइव मारकर रन आउट किया, उसने दर्शकों को चियरअप के लिए मजबूर कर दिया। दरअसल पारी के दूसरे ओवर में जब पंजाब का स्कोर 14 रन था, तो भानुका राजापक्षा ने डिफेंसिव शॉट खेला। बाल पास ही थी, इसी बीच राजापक्षा और शिखर धवन के बीच रनिंग विटविन द विकेट को लेकर थोड़ा कन्फ्यूजन हो गया। इसी बीच जार्डन ने बॉल धोनी की तरफ फेंक दी।

धोनी अपनी जगह पर खड़े थे, वो दौड़कर स्टंप के करीब पहुंचे और फिर बॉल को लपककर विकेट की तरफ डाई मार दी। उधर राजापक्षा भी क्रीज में लौटे, लेकिन चंद सेंकंड के अंतर ने धोनी ने बल्लियां बिखेर दी और राजापक्षा को वापस पवैलियन लौटना पड़ा। 40 साल के धोनी की इस फिटनेस पर कमेंटेटर भी तारीफ किये बिना नहीं रह सके। हर्षा भोगले और सुनील गावस्कर ने धोनी की तारीफ की और एमएस को शानदार एथलीट बताया। धोनी इससे पहले इसी तरह एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ भी रन आउट कर आखिरी गेंद पर भारत को जीत दिलायी थी।

Back to top button