बिग ब्रेकिंग

नक्सली मुठभेड़ जारी: रोड सेफ्टी में निकले जवानों की नक्सलियों से जबरदस्त मुठभेड़……मारे गए नक्सली का शव लेकर लौट रहे जवानों के साथ दोबारा शुरू हुई मुठभेड़….SP सुनील शर्मा बोले…..

सुकमा 30 जनवरी 2022। सुकमा में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ की खबर आ रही है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में जवानों को अभी तक बड़ी कामयाबी मिली है। सर्च ऑपेरशन में अभी तक 1 नक्सली के शव मिल चुके है।

सुकमा SP सुनील कुमार शर्मा ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।  NW न्यूज़ से बात करते SP सुनील शर्मा ने बताया कि

“आज सुबह 6:45 पर जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, पहले दौर के मुठभेड़ में जवानों की नक्सलियों के साथ जबरदस्त मुठभेड़ हुई, इस मुठभेड़ में हमारे जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया। उसके बाद नक्सली बैक फुट पर चले गए, जब जवान शव लेकर लौट रहे थे तो दोबारा से नक्सलियों ने फायरिंग शुरू की है, अभी मुठभेड़ चल रही है, इसलिए इस पर कुछ बोल पाना संभव नहीं है”

ये मुठभेड़ चिंतलनार के घोर नक्सल प्रभावित तिम्मापुर में हुई है। जानकारी के मुताबिक इलाके में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। सड़क सुरक्षा में जवानों की ड्यूटी लगी है। सड़क सुरक्षा के लिए कोबरा 201 और DRG की संयुक्त टीम निकली थी उन्ही जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है, मुठभेड़ के बाद सर्च आपरेशन में विस्तृत जानकारी आ सकती है।

Back to top button