हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

नक्सलियों ने जारी किया पर्चा: 15 आदिवासियों की हत्या का आरोप, 30 मार्च को बीजापुर बंद का ऐलान

बीजापुर 26 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की सक्रियता पिछले कुछ महीनों में बढ़ी है। एक बार फिर नक्सलियों ने फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाते हुए 30 मार्च को बीजापुर बंद का ऐलान किया है। नक्सलियों ने पोस्टर जारी कर 15 आदिवासियों की हत्या का आरोप लगाया है। हत्या का विरोध जताते हुए नक्सलियों ने 30 मार्च को बीजापुर बंद का आव्हान किया है।

नक्सलियों ने बेकसुर आदिवासियों की हत्या का आरोप जवानों पर लगाया है और प्रेस नोट जारी कर बंद का आव्हान किया है, नक्सलियों के इस बंद का समर्थन करें। नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी के सचिव मोहन ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि सुरक्षा बल के जवानों द्वारा अब तक 15 आदिवासियों की हत्या की हत्या की गई है।

नक्सलियों ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार द्वारा फर्जी मुठभेड़, अत्याचार और आदिवासियों को जल जंगल जमीन से बेदखल करने का काम कर रही है। बंद के दौरान अस्पताल और परीक्षा दे रहे छात्रों को छूट देने की बात प्रेस नोट में कही है। इसके अलावा परिवहन और व्यापारी को नक्सलियों ने सख्त चेतावनी चेतावनी दी है और कहा है कि परिवहन संचालन या फिर दुकाने खुली रही तो उसके जिम्मेदार वह खुद होंगे।

Back to top button