हेडलाइन

ब्रेकिंग न्यूज : तो क्या कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले है कमलनाथ ! सांसद बेटे के X हैंडल से हटा कांग्रेस का नाम

 

मध्यप्रदेश 17 फरवरी 2024। मध्यप्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमा गयी है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ और उनके बेटे की कांग्रेस छोड़ने की चर्चाए तेज हो गयी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा सांसद नकुलनाथ के सोशल मीडिया प्रोफाइल से पार्टी का नाम और लोगो भी गायब हो गया है। कमलनाथ के करीबी सूत्रों ने बताया है कि पिता-बेटे की जोड़ी 19 फरवरी को बीजेपी का दामन थाम सकती है।

आपको बता दे कि कमलनाथ अपना छिंदवाड़ा दौरा आज बीच में ही कैंसिल कर बेटे के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं। जिसने उनके पार्टी छोड़ने की बातों को बल मिलने लगा है। वहीं बीजेपी नेताओं ने भी इशारों-इशारों में कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की बात कहना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता और प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ समेत अन्य लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में…..”जय श्रीराम” लिखा है।

कमलनाथ के करीबी और मप्र कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जाफर ने ट्वीट कर लिखा…..”कमलनाथ जो फैसला लेंगे वो सही होगा।” कमलनाथ जी का आगामी निर्णय छिंदवाड़ा के विकास और राष्ट्र के निर्माण के साथ राष्ट्र हित में होगा। उधर कांग्रेस के दिग्गज नेता औ सांसद बेटे नकुलनाथ का बीजेपी में शामिल होने की खबर के बाद से ही कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अगर ऐसा होता है, तो इसका बड़ा नुकसान कांग्रेस को झेलना पड़ सकता है। कमलनाथ के खास माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है। पहले हाथ के पंजे के चिह्न के साथ उनकी फोटो थी। लेकिन अब किसी भी पार्टी का लोगो नहीं है।

Back to top button