न फाइनेंस प्लान और न EMI झंझट! ऐसे 25 हजार में मिल रही Hero Splendor Plus

आजकल लोगों की जरूरतें तेजी से बढ़ती जा रही हैं। जिससे लोग दो पहिया वाहन के साथ-साथ कार खरीदने के लिए प्लान करते रहते हैं। लेकिन महंगाई की वजह से आगे नहीं बढ़ पाते हैं। अगर आप भी कोई बाइक खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यहां पर मार्केट में लोहा लाइट बाइक का पैसा जबरदस्त है जिसे आधी से भी कम कीमत में घर ला सकते हैं।

Telegram Group Follow Now

न फाइनेंस प्लान और न EMI झंझट! ऐसे 25 हजार में मिल रही Hero Splendor Plus

आपको बता दे की लोगों के पास मे कई बार जरूरत की चीजें ज्यादा हो जाती है जिसे वह सेल करना चाहते हैं। घर परिवार में लोग एक ज्यादा बाइक रखते हैं। इसके जरूरत ना होने के कारण पुरानी मौजूद बाइक को सेल कर देते हैं। जिससे यहां पर उसे यूज्ड बाइक ऑफर मिल जाता है।

मार्केट में ऐसी कई कंपनी है जो अपने वेबसाइट पर यूज्ड बाइक को लिस्टिंग का काम करती है। यहां पर आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस का सेकंड हैंड मॉडल सिर्फ 25000 में खरीदने का मिल रहा है।

सिर्फ 25 हजार रुपये Hero Splendor Plus

आप को बता दें कि हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की शुरुआती कीमत 75,141 रुपये है जो इसके टॉप वेरिएंट में जाने पर 76,486 रुपये हो जाती है, हालांकि यह कीमत के बारे में आप जानकर चौक मत जाएं क्योंकि आप को यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का यूज्ड बाइक मॉडल मिल रहा है।

Read more : CG : पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़,जवानों ने एक माओवादी को किया ढेर, हथियार और विस्फोटक किया जब्त

यह ऑफर OLX वेबसाइट पर अपलोड किया गया है। सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर पर मिलने वाली सस्ती डील्स OLX वेबसाइट से मिली है। यहां दिल्ली नंबर वाली स्प्लेंडर प्लस का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25 हजार रुपये रखी गई है।

सिर्फ 30 हजार रुपये Hero Splendor Plus

ग्राहकों के लिए एक और ऑफर में हीरो स्प्लेंडर प्लस सस्ती डील QUIKR पर लिस्ट की गई है। यहां हरियाणा के गुरुग्राम नंबर वाली स्प्लेंडर प्लस का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कीमत सेलर की तरफ से 30 हजार रुपये तय की गई है।

न फाइनेंस प्लान और न EMI झंझट! ऐसे 25 हजार में मिल रही Hero Splendor Plus

कंपनी ने स्प्लेंडर प्लस में 7.2cc वाला सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8,000rpm पर 7.9bhp की पावर और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क देता है। इस यूनिट को 4-स्पीड गियरबॉक्स लगाया हैं। जो 80km तक धांसू एवरेज दे सकता है।

 

Related Articles

NW News