मनोरंजन

अगला साल होगा भूमि पेडनेकर के नाम! बैक टू बैक 7 फिल्में हो रही हैं रिलीज,… इन धमाकेदार फिल्मों में आएंगी नज़र…

नई दिल्ली 10 दिसंबर 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनका बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और फैंस को काफी पसंद आया था। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ”गोविंदा नाम मेरा” (Govinda Naam Mera) की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस कैलेंडर ईयर में बैक टू बैक 7 फिल्मों की रिलीज के साथ वह अब इंडस्ट्री की सबसे व्यस्त एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

भूमि कहती हैं, ‘मुझे गर्व है कि मैं अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प की बदौलत यहां तक पहुंच पाई हूं। बॉलीवुड में एक कंप्लीट आउटसाइडर के तौर पर, आज मैं जहां हूं, वहां तक पहुंचने की यात्रा में थोड़ा समय जरूर लगा है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है। मेरी जर्नी मुझे कलाकार बनाती है जो मैं आज हूं और मेरे लिए इससे खुशी की बात कोई और नहीं हो सकती कि आज, देश के टॉप फिल्ममेकर्स अपने विजन को पूरा करने के लिए मुझ पर भरोसा कर सकते हैं। एक साल में मेरी 7 फिल्में रिलीज हो रही हैं और मुझे पता है कि मैं 7 अलग तरह के बेहतरीन परफॉर्मेंस देने जा रही हूं। मुझे उम्मीद है दर्शक इन्हें पसंद करेंगे।’

भूमि, 7 बैक टू बैक रिलीज होने वाली फिल्मों के दबाव का आनंद ले रही हैं! वह कहती हैं, “जब से मैंने दम लगा के हईशा के साथ अपना डेब्यू किया है, तभी से मैंने उन महिला किरदारों को निभाने की चुनौती को एंजॉय किया है, जिनमें महत्वाकांक्षाएं, इच्छाएं और स्ट्रेंथ है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि अगले एक साल में मेरे पास सात फिल्में हैं जिनमें मैं महिलाओं के विभिन्न शेड्स वाली भूमिकाओं में दिखूंगी। भीड़, अफवाह, द लेडी किलर, भक्षक, मुदस्सर अजीज की अगली फिल्म, गोविंदा नाम मेरा और एक अन्य घोषित अनटाइटल्ड मूवी जैसी फिल्में इस बात को दिखाएंगी कि मैं उन किरदारों को निभाने में सक्षम हूं।”

भूमि का कहना है कि ये 7 फिल्में उन्हें सिनेमा में 7 सशक्त महिलाओं को पेश करने का मौका देंगी। वह कहती है, मेरी आने वाली फिल्मों के चयन और उनमें निभाए जाने वाले किरदार, मेरे बिलीफ सिस्टम और एक कलाकार के रूप में पर्दे पर महिलाओं को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने के लक्ष्य का प्रतिबिंब हैं। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट चुनने में मजा आता है जो मुझे कंटेंट लैंडस्केप में हलचल मचाने का मौका देती हैं। मैं निकट भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखूंगी।’ भूमि की अगली रिलीज गोविंदा नाम मेरा, 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Back to top button