पॉलिटिकल

अब ऑनलाइन होगा समस्या का समाधान… विधायक चंद्रदेव राय ने शुरू की समस्या समाधान के लिए वेबसाइट.. मुख्यमंत्री ने किया लांच…

रायपुर 23 अगस्त 2022। बिलाईगढ़ की जनता की समस्याओं का समाधान अब आनलाइन होगा। विधायक चंद्रदेव ने अपने क्षेत्र की जनता के लिए आनलाइन पोर्टल तैयार कराया है। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उस पोर्टल का शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर आनलाइन पोर्टल का शुभारंभ किया गया चंद्रदेव प्रदेश के पहले और इकलौते विधायक हैं, जिन्होंने अपने क्षेत्र की जनता के लिए आनलाइन पोर्टल का शुभारंभ किया है।

आज से यह वेब पोर्टल समस्या ,समाधान के लिए जनता को समर्पित किया । बिलाईगढ़ विधानसभा क्षेत्रफल की दृष्टि से छत्तीसगढ़ प्रदेश के सबसे बड़े विधानसभा है जिसकी लंबाई 160 किलो मीटर से अधिक है ,लोगों की समस्या समाधान के लिए विधायक जी पाँच से अधिक कार्यालय भी खोल रखे है ,परंतु वर्तमान परिदृश्य में जनता को सुविधा देने के लिए यह ऑन लाइन पोर्टल भी लाँच किया है ,अब जनता घरों में बैठ कर यह सुविधा का लाभ ले सकते है ,ऐसे माना जाये तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के सबसे चाहतें विधायकों में चंद्रदेव राय को जाने जाते है । मुख्यमंत्री ने विधायक राय के कार्यों का प्रशंसा भी की तथा जन्मदिन पर यह अनोख कार्य समर्पित कर जन्मदिन को यादगार बनाया ।


इससे लोगों को कैसे लाभ मिल सकता है इसके लिये पहलें अपने मोबाइल या कम्प्यूटर के गूगल में जाकर mlabilaigarh43.com लिखना होगा तत्पश्चात जन समस्या निवारण वेब साइट खुल जायेगा, फिर आप पंजीयन करा सकते है ,आपको मोबाइल में otp नम्बर भी मिलेगा ,आपको भेजें गये कार्य का समाधान की सूचना भी ऑन लाइन मिलेगा ।इस महत्वपूर्ण कार्य लिए के क्षेत्र वसियों ने बधाई दी है ।

Back to top button