अध्यातम

22 अक्टूबर : मेष, कन्या, तुला, कुंभ राशि वालों के काम समय से पूरे नहीं हो पाएंगे, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

मेष राशि – आप कार्यस्थल में प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं। संपत्ति पर दुनिया में उथल-पुथल हो सकती है। कोई भी काम जो आप आजमा सकते हैं, खुश होंगे। घर पर शादी की चर्चा हो सकती है। बच्चों के साथ अच्छा इलाज बनाए रखें। सड़क पर मामूली चोटें लग सकती हैं। अपने पड़ोसियों के साथ विवाद में मत जाओ। आप लोगों की सेवा में शांति पा सकते हैं। हालांकि, एक शेयर व्यवसाय प्राप्त करने की संभावना को बहुत सोचा जाना चाहिए।

वृष राशि – कोई भी डर आपको चिंता कर सकता है। आपके पास अपनी पत्नी के लिए नौकरी का विशेष अवसर होगा। किसी व्यथित व्यक्ति के पास खड़े होना आवश्यक हो सकता है। विभिन्न प्रकार की शारीरिक बीमारी के अलावा। घर का निर्माण बाधित हो सकता है। परिवार की यात्रा के बारे में सोचें। दुनिया में बहुत सारे खर्च हो सकते हैं। आप किसी भी काम में दोस्तों की मदद ले सकते हैं। अपने पड़ोसियों से बहुत सावधानी से बात करें।

मिथुन राशि – मातृभूमि में किसी के साथ असहमति हो सकती है। संगीत में नई सड़कें खोल सकते हैं। कड़ी मेहनत का परिणाम अच्छा होगा। आप अपने पड़ोसियों से व्यावसायिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। किसी के अनुनय के लिए पैर न दें। परिवार की उथल-पुथल को समाप्त करने का संकेत। निवास स्थान में बदलाव की संभावना। दुनिया में समृद्धि के कारण शांतवा। बच्चे के बारे में एक अनुभवी व्यक्ति के साथ चर्चा हो सकती है।

कर्क राशि- एक अच्छी बात के अलावा। दोस्तों की दिशा में नुकसान हो सकता है। व्यापार के दबाव के बारे में सोचना। आपका उपयोग लोगों को बुरा लग सकता है। शरीर में दर्द में वृद्धि। व्यवसाय नए काम के लिए एक अच्छी शुरुआत हो सकती है। दुश्मन बढ़ सकता है। एक महिला के साथ दोस्ती एक नए तरीके से शुरू हो सकती है।

सिंह राशि – आप एक अनुभवी व्यक्ति की सलाह पर कानूनी सुरक्षा प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता में जीतने की उम्मीद। कार्यस्थल में अपनी कुछ गलतियों को ठीक करने के लिए, आपको आश्रय लेना होगा। पति-पत्नी के बीच समस्याएं बढ़ेंगी। यदि आपकी विशेष चर्चा है, तो कृपया। शारीरिक कमजोरी से पीड़ित हो सकते हैं। काम में अच्छा काम एक प्रतिष्ठा हो सकता है। 

कन्या राशि- आज का दिन अच्छा रहेगा व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार बहुत अधिक बढ़िया रहेगा. आपके व्यापार में उन्नति मिलेगी और आपके आपको धन का लाभ भी हो सकता है. यदि आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक परेशान है तो आप अपने मन को शांत रखने के लिए माता रानी और शिव जी भगवान के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। 

तुला राशि -आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपके रुके हुए सभी कार्य पूरे हो सकते हैं जिससे आपके मन को शांति मिलेगी और बहुत अधिक प्रसन्नता भी होगी.  कल आप अपने भविष्य के लिए कुछ नई योजनाओं पर विचार कर सकते हैं.  जिसमें आपका जीवन साथी आपका पूरा सहयोग देगा. 

वृश्चिक राशि – आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका मन आध्यात्मिक की ओर ज्यादा जुड़ा रहेगा जिससे आपके मन को बहुत अधिक प्रसन्नता भी मिलेगी. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप किसी नई वेबसाइट योजना का निर्णय ले सकते हैं,  जिसमें आपका वेबसाइट बहुत अधिक अच्छा चलेगा और आपका व्यवसाय बहुत अधिक उन्नत भी करेगा. 

धनु राशि- आज आपका दिन अच्छा रहेगा. कल आपको कहीं से पुराने रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है, लेकिन धन के आने से आप अपने धन को व्यर्थ के कार्यों में खर्च कर सकते हैं,  जिसके कारण आपके परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है. व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. 

मकर राशि-खाते-पीते वक़्त सावधान रहें। लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है। जो उधारी के लिए आपके पास आएँ, उन्हें नज़रअन्दाज़ करना ही बेहतर रहेगा। घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे। अपने प्रिय की ग़ैरमौजूदगी में आप ख़ुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। 

कुंभ राशि-आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी। परिवार के किसी सदस्य के बीमार पड़ने की वजह से आपको आर्थिक परेशानी आ सकती है, हालांकि इस वक्त आपको धन से ज्यादा उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए। बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं। सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है। प्यार के नज़रिए से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा। 

मीन राशि -आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है। लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। दोस्त शाम के लिए कोई बढ़िया योजना बनाकर आपका दिन ख़ुशनुमा कर देंगे। अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फ़रिश्ते के रूप में आएगी। 

Back to top button