बिग ब्रेकिंग

पूनम पांडे ने कैमरे के सामने उतारा Top…. ऑडियंस से किया वादा पूरा किया…

मुंबई 6 मार्च 2022।कंगना रनौत की होस्टिंग वाला शो लॉक अप (Lock Upp) इन अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है. हाल ही में शो की सबसे बोल्ड हसीना पूनम पांडे की वजह से शो सुर्खियों में हैं. दरअसल उन्होंने अपने फैंस से वादा किया था कि वो कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी. आखिर उन्होंने अपना वो वादा पूरा करते हुए कैमरे के सामने टी-शर्ट उतार दी और टॉपलेस हो गईं. 

दरअसल शो में पिछले हफ्ते, जबकि वह नॉमिनेटिड हुई थीं तो काफी परेशान थीं. जिसके बाद उन्होंने कैमरे के सामने जाकर अपने फैंस से ज्यादा से ज्यादा वोट देकर उन्हें बचाने की गुज़ारिश की थी. साथ ही वादा किया कि अगर नॉमिनेशन से बच गई तो कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतारेंगी.

पूनम ने कहा कि मैंने टॉपलैस होने का अपना वादा निभाया और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, क्योंकि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे मेरी और शो की प्रतिष्ठा पर आंच आए.

इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कह दिया कि मुझे वादा पूरा करना था और हद भी पार नहीं करनी थी. इसलिए मैंने उस हिसाब किया. उन्होंने आगे कहा कि जो लोग मुझे अपनी टी शर्ट उतारते हुए देखने का इंतेजार कर रहे हैं उनके लिए मैं सबकुछ करूंगी

Back to top button