बिग ब्रेकिंग

बदल गया बस्तर: बंसल न्यूज का बस्तर पर स्पेशल शो “बदल गया बस्तर” आज जगदलपुर से… मंत्री कवासी लखमा है मुख्य मेहमान… बदले बस्तर पर होगी बात ..

रायपुर 10 नवंबर 2022। बंसल न्यूज का कांरवां आज बस्तर में है। चार साल में बस्तर में बदली बयार….और विकास के बूते बस्तर की बनी नयी पहचान पर आज स्पेशल शो “बदल गया बस्तर” जगदलपुर में होगा। छत्तीसगढ़ एडिटर आदित्य नामदेव इस शो को होस्ट करेंगे। अपराह्न तीन बजे से अलग-अलग मेहमानों की मौजूदगी में बस्तर की अलग-अलग क्षेत्र में बनी पहचान पर चर्चा होगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आबकारी व उद्योग मंत्री कवासी लखमा होंगे, वहीं निगम महापौर, अध्यक्ष के अलावे बस्तर के कमिश्नर, बस्तर के आईजी, CCF, बस्तर के पुलिस अधीक्षक व बस्तर कलेक्टर के अलावे निगम कमिश्नर, जिला पंचायत सीईओ, जिला शिक्षा अधिकारी बस्तर के विकास पर बातें करेंगे। NW न्यूज 24 इस कार्यक्रम का डिजीटल पार्टनर है।

पुलिस कार्डिनेशन सेंटर में होने वाले इस LIVE कार्यक्रम में मुख्य रूप से लघु वनोपज को लेकर भूपेश सरकार के प्रयास उसे उचित मूल्य दिलाना, समर्थन मूल्य पर खरीदी, देवगुड़ी के विस्तार और उत्थान, गोठान, वन अधिकार पट्टा, सड़कों का विस्तार, सुरक्षा सहित कई आयामों में आये बदलाव पर चर्चा होगी। कवासी लखमा बस्तर को लेकर सरकार के किये कामों के अलावे बस्तर के विकास को लेकर सरकार की सोच पर भी विस्तार से चर्चा करेंगे।

आपको बता दें समाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दे बंसल न्यूज हमेशा दिखाता रहा है। अलग-अलग जिलों में भूपेश सरकार के किये कामों और विकास के मुद्दे पर सरकार की सोच पर आधारित कार्यक्रम का चैनल में प्रसारण होता रहा है, इसी कड़ी में गुरुवार को खास कार्यक्रम बदल गया बस्तर का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम में लाइव प्रसारण के दौरान आमलोग भी मौजूद रह सकते हैं।

Back to top button