बिग ब्रेकिंग

VIDEO : शिवसैनिकों का तांडव…. शिंदे समर्थकों के दफ्तरों में जबरदस्त तोड़फोड़….बागी विधायकों ने सुरक्षा हटाने का लगाया आरोप

मुंबई 25 जून 2022। महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है। सीएम ठाकरे अपनी सरकार बचाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कठिन समय में उनके बेटे आदित्य ठाकरे भी पिता का पूरा साथ दे रहे हैं और जिला स्तर पर पार्टी के नेताओं से बात कर रहे हैं। आज शिवसेना ने अपनी सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को बुलाया है। इसके अलावा आदित्य ठाकरे भी पार्टी के नेताओं को संबोधित करेंगे।

 शिवसेना के बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़ की खबर मिल रही है. तोड़फोड़ का सीधा आरोप शिवसेना कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है. सामने आयी तस्वीरों में तोड़फोड़ करने वाले लोगों के हाथों में शिवसेना के झंडे समेत बाला साहेब के पोस्टर दिखे. इस दौरे नारे भी लगे, उद्धव ठाकरे हम तुम्हारे साथ हैं. एकनाथ शिंदे गुट ने उद्धव सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, हमारी सुरक्षा हटा ली गई है. जानकारी के मुताबिक, शिंदे गुट ने सीएम और गृह विभाग को चिठ्ठी लिखी है.

इस चिठ्ठी में परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की गई है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटील ने कहा है कि किसी भी शिवसेना विधायक या उनके परिवार की सुरक्षा वापस नहीं ली गई है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसी खबरें आ रही हैं तो ये बिलकुल झूठी हैं. उन्होंने कहा कि न तो मुख्यमंत्री और न ही गृह विभाग ने राज्य में किसी विधायक की सुरक्षा के वापस लेने के आदेश नहीं दिए गए हैं. शिवसेना के विधायकों और उनके परिवारों की सुरक्षा लिए जाने के फैसले के बाद एकनाथ शिंदे ने कहा है कि ये फैसला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री के आदेश के बाद लिया गया है. उन्होंने कहा कि शिवसेना विधायकों की सुरक्षा बदले की कार्रवाई से ली गई है. उन्होंने कहा कि विधायकों की और उनके परिवारों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है. 

भाजपा की आज एक बैठक होनी है. इसमें भाजपा के सहयोगी दल शामिल होंगे. बीजेपी नेता व पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ राज्य के मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगे. वहीं, शिवसेना ने कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क बढ़ा दिया है. सीएम उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर 1 बजे सेना भवन में सेना की सभी राष्ट्रीय कार्यकारिणियों की बैठक बुलाई है. वे वीसी के जरिए इस बैठक की अध्यक्षता करेंगे. वहीं आदित्य ठाकरे आज शाम 6:30 बजे मरीन लाइंस में बिरला मातोश्री सभागार में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद आदित्य रविवार सुबह 11 बजे सांताक्रूज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस सभाओं में सभी युवा शिवसैनिकों को शामिल होने के लिए कहा गया है.

Back to top button