हेडलाइन

थाने में लहराया पिस्टल: बजरंग दल के दो गुट आपस में भिड़े, एक ने लहराया पिस्टल, तो दूसरे ने निकाले हॉकी -डंडे

दुर्ग 5 जुलाई 2023। दुर्ग में उस वक्त तनाव की स्थिति बन गयी, जब बजरंग दल के दो गुट आमने सामने हो गए। दोनों ही गुट के लोग अपने-अपने पक्षों की बातें लेकर थाने पहुंचे थे, लेकिन विवाद ऐसा बढ़ा कि एक पक्ष ने रिवाल्वर तो दूसरे ने हॉकी डंडे निकाल लिए। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया।घटना अंजोरा चौकी का है, जहां दो गुट आमने-सामने हो गए और गहमागहमी के माहौल के बीच रिवाल्वर समेत लाठी-डंडे निकल गए।

घटना के बाद पुलिस ने किसी तरह से माहौल को शांत कराया। वहीं पिस्टल निकाल रहे युवक के हाथ से हथियार को छिना। इस मामले में अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हुई है। पुलिस का कहना है बरामद किए गए रिवाल्वर की जांच की जा रही है। उसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

इधर दुर्ग बजरंग दल के सह संयोजक रामलोचन तिवारी का कहना है कि डेढ़ साल पहले एक मामला हुआ था, जिस पर उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है उसी पर आपत्ति दर्ज करने में अंजोरा थाना पहुंचा, तो थाना परिसर में उन्हें मारने का प्रयास किया गया। वहीं दूसरे पक्ष के बजरंग दल के प्रांत संयोजक रतन यादव ने कहा कि वो सभी महिला को न्याय दिलाने के लिए थाने पहुंचे थे। किसी तरह के हथियार का प्रयोग नहीं किया गया।

Back to top button