हेडलाइन

प्रधानमंत्री को गाली: कन्हैया कुमार और कांग्रेसी नेताओं के सामने पीएम मोदी को दी गयी गाली, पुलिस ने दर्ज किया FIR

बिलासपुर 14 अप्रैल 2024। प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। दरअसल भदौरा में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार की आमसभा के बाद नारे के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी गयी थी।  पुलिस ने इस मामले में एफ़आइआर दर्ज कर ली है।  पुलिस ने आरोपी की पहचान भी कर ली है। आरोपी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा रही है। दरअसल बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान मस्तुरी विधानसभा के भदौरा में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में शनिवार को कन्हैया कुमार की सभा थी।

कन्हैया कुमार सभा के बाद जब पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। तब ही पत्रकारों की तरफ़ पीछे खड़े किसी युवक ने नारे के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अभद्र गाली दे दी। यह वाक़या पत्रकारों के कैमरों में कैद हो गया। बीजेपी छत्तीसगढ़ ने इस गाली वाले अंश का वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा “घिनौनी कांग्रेस, कांग्रेस के टुकड़े टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री जी को माँ की गाली दी गयी… और वहाँ मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा।

देश देख रहा है कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है। ” मामले में बीजेपी ने पुलिस को लिखित शिकायत की, जिस पर पुलिस ने एफ़आइआर दर्ज किया है। बिलासपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि देश के प्रधानमंत्री मोदी को गाली देने का वीडियो जारी होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि पूरे मामले में बीजेपी ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है… इस मामले में अब तक कांग्रेस का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

Back to top button