पॉलिटिकलहेडलाइन

सुरक्षा पर सियासत: बढ़े अपराध को लेकर बीजेपी ने किया राजभवन मार्च, राज्यपाल से की मुलाकात, CM बोले, “छत्तीसगढ़ के बजाय मणिपुर के राज्यपाल से मिलना चाहिये”

रायपुर 9 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर राजनीति गरमा गयी है। सीनियर भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने जहां प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की है, तो वहीं भाजपा के राजभवन मार्च पर कांग्रेस ने तंज कसा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, सरोज पांडेय सहित भाजपा विधायक सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल से मुलाकात की।

बीजेपी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराधियों पर पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है, और कांग्रेस के कुशासन के चलते छत्तीसगढ़ अब पूरी तरह अपराधगढ़ बन गया है और प्रदेश जंगलराज कायम हो गया है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव राजधानी से लेकर हर शहर-नगर और गांवों में लगातार अपराधों बढ़ बढ़ रहे है।

इधर, भाजपा नेताओं के राज भवन जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छग में अपराध घटा है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासनकाल हमारे शासनकाल का रिपोर्ट निकाल कर देख ले। बीजेपी वालों को मणिपुर के राज्यपाल से मिलना चाहिए, क्योंकि मणिपुर जल रहा है।

Back to top button