शिक्षक/कर्मचारी

प्रधान पाठक प्रमोशन : सहायक शिक्षकों के प्रमोशन में लेट लतीफी पर नाराजगी… अजय गुप्ता की अगुवाई में जशपुर सहायक शिक्षक फेडरेशन ने सौंपा DEO को ज्ञापन

रायपुर 19 दिसंबर 2022। प्रधान पाठक प्रमोशन में जशपुर जिला लगातार पिछड़ रहा है। आज सहायक शिक्षक फेडरेशन के जशपुर जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता की अगुवाई में फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल जिला शिक्षा अधिकारी से मिला और प्रमोशन में हो रही देरी पर नाराजगी जतायी।

फेडरेशन के जिलाध्यक्ष ने दो टूक कहा कि विभाग की लापरवाही से शिक्षक पदोन्नति में लगातार जूनियर होते जा रहे हैं। विभाग को कई बार इस मामले में ध्यान आकृष्ट कराने का भी कोई असर नहीं हुआ है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षकों का प्रमोशन 31 दिसंबर के पहले हर हाल में हो जाये, ताकि नये साल से नये पदांकित जिलों में पठन पाठन निरंतर करायी जाये।

डीईओ को सौंपे ज्ञापन में फेडरेशन ने कहा कि देरी की वजह से 6 माह में 1 दिन भी कम होने पर उस सत्र की वेतन वृद्धि नहीं जुड़ पायेगी। जिसका खामियाजा शिक्षकों को भुगतना पड़ेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में जिला अध्यक्ष अजय कुमार गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष मनोज अम्बस्ट. जिला महा सचिव मोहम्मद, शाहिद खान, ब्लॉक अध्यक्ष कुंनकुरी भरत यादव मौजूद थे।

Back to top button