बिग ब्रेकिंग

प्रिंसिपल ने छात्र की क्रिकेट बैट से कर दी पिटाई ,अब शिक्षा विभाग करेगा कार्रवाई..

उज्जैन 9 दिसंबर 2023|उज्जैन जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खेड़ाखजुरिया में प्राचार्य उदयसिंह चौहान ने स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ाई करने वाले दो छात्रों की क्रिकेट के बैट से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र क्लास में क्रिकेट खेल रहे थे, जिससे नाराज होकर चौहान ने दोनों छात्रों को क्रिकेट के बल्ले से पीटा। इस दौरान उन्होंने छात्रों पर थप्पड़ भी बरसाए। मारपीट करते हुए स्कूल के बाहर खड़े कुछ लोगों ने खिड़की से मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि जिन बच्चों की पिटाई की, उनके माता-पिता ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं की है।

माफी मांग रहे बच्चे प्राचार्य कर रहे पिटाई
प्राचार्य उदयसिंह चौहान जब दोनों छात्रों की पिटाई कर रहे थे, उसी दौरान किसी ने खिड़की से मारपीट का वीडियो बनाया। वीडियो में छात्र प्राचार्य से बार-बार सॉरी बोलकर माफी मांग रहे है, परंतु गुस्से में प्राचार्य उसकी पिटाई कर रहे हैं।

जब टीचर छात्रों को पीट रहे थे, तभी खिड़की के बाहर से किसी ने वीडियो बनाया। यही अब सामने आया है। वीडियो में शिक्षक बैट से छात्र की पिटाई करते नजर आ रहे है। बताया जाता है कि घटना के पहले छात्र कक्षा में क्रिकेट खेल रहे थे। शिक्षक को इस बात पर गुस्सा आया और उन्होंने छात्रों को पीटना शुरू कर दिया।

किसी ने कोई शिकायत नहीं

जिन बच्चों की पिटाई की गई, उनके पेरेंट्स ने अब तक कोई शिकायत नहीं की है। शिक्षा विभाग के एडीपीसी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button