बिग ब्रेकिंग

SEX RACKET :शर्मनाक, नाबालिग लड़की का सौदा करती थी नानी, 3 आरोपी गिरफ्तार

आगरा 19 दिसंबर 2023 आगरा में एक होटल में बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है. एक नाबालिग लड़की को होटल के कमरे से पकड़ा गया. इसके साथ ही तीन लोग अरेस्ट किए गए हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि नाबालिग लड़की से उसकी नानी ही देह व्यापार कराती थी. किशोरी ने दावा किया है कि उसकी नानी ही उससे यह धंधा करवाती है. पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान गिरफ्तार पीड़िता की नानी और दो युवकों को विधिक कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक लड़की ने बताया कि नानी उससे जबरन देह व्यापार करवाती थी और गिरफ्तार दोनों ऑटो रिक्शा चालक कमीशन के बदले ग्राहक लेकर आते थे.

पुलिस के मुताबिक लड़की ने बताया कि नानी उससे जबरन देह व्यापार करवाती थी और गिरफ्तार दोनों ऑटो रिक्शा चालक कमीशन के बदले ग्राहक लेकर आते थे. एसीपी, कोतवाली सुकन्या शर्मा ने बताया कि मुक्त कराई गई नाबालिग को तीन साल पहले प्रयागराज के एक गैर सरकारी संगठन ने मुरादाबाद से मुक्त कराया था और उसे नारी निकेतन भेजा गया था.

उन्होंने बताया कि बाद में नानी ने लड़की का संरक्षण ले लिया और उसे आगर के शमशाबाद लेकर आई व दोबारा उससे देह व्यापार कराने लगी. शर्मा ने बताया कि मामले में गिरफ्तार दो रिक्शा चालकों की पहचान डूंगर सिंह उर्फ भोला और बलवीर राठौड़ के तौर पर की गई है.

Back to top button