बिग ब्रेकिंग

CG: स्कूल में कोरोना विस्फोट…..48 घंटे में 41 मिले कोरोना संक्रमित…..31 स्कूली बच्चों व 10 शिक्षक मिले पॉजिटिव

मुंगेली 13 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप काफी खतरनाक होता जा रहा है। छत्तीसगढ़ में 2 दिनों से मरीजों की संख्या अब 5000 से ज्यादा पहुंच रही है। राजधानी रायपुर सबसे ज्यादा प्रभावित कोरोना से नजर आ रहा है। वही बिलासपुर, दुर्ग, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर, जशपुर और बस्तर के कुछ इलाके की भी स्थिति काफी गंभीर हो गई है।

इन सबके बीच स्कूली बच्चों पर भी कोरोना का कहर टूट रहा है, हालांकि हालात देखते हुए कई जिलों में स्कूल बंद कर दिया गया है, लेकिन जिन जिलों में स्कूल खुले हैं वहां से लगातार स्कूली बच्चों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिल रही है।

मुंगेली में पिछले 2 दिनों के भीतर 31 छात्र और 10 शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं। मुंगेली के नवोदय विद्यालय में लगातार कोरोना संक्रमित बच्चों और शिक्षकों के मिलने की खबर आ रही है। कल भी नवोदय विद्यालय में एक साथ 19 बच्चे और 5 शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले थे। आज और 12 छात्र और 5 शिक्षक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। आज मिले 17 पॉजिटिव के बाद नवोदय विद्यालय में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है, जिनमें 31 बच्चे और 10 शिक्षक शामिल है।

बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। मुंगेली विकासखंड के सभी निजी और शासकीय स्कूल को बंद करने का निर्देश दिया गया है। कलेक्टर अजीत बसंत ने 7 दिनों के लिए स्कूल को बंद करने का निर्देश दिया है। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मद्देनजर यह निर्णय जिला प्रशासन की तरफ से लिया गया है। खास बात यह है कि ज्यादातर प्रभावितों में बच्चों की संख्या 15 से 16 साल की है।

 

 

Back to top button