बिग ब्रेकिंग

मेट्रो स्टेशन में अंधाधुंध फायरिंग : 13 लोगों को लगी गोलियां….सबवे स्टेशन पर गोलीबारी में मची भगदड़…. सिक्युरिटी टीम में इलाके को घेरा

न्यूयार्क 12 अप्रैल 2022। अमेरिका (USA) के ब्रुकलिन शहर के सबवे स्‍टेशन (Brooklyn Subway Station) पर बड़ा हमला हुआ है, यहां एक नकाब पहने एक हमलावर ने कई लोगों पर अंधाधुंध गोलियां (Mass Shooting) बरसाईं. घटना से स्‍टेशन पर सनसनी फैल गई. प्रशासन की ओर से कहा गया कि न्‍यूयॉर्क सिटी के इस सबवे स्‍टेशन पर गोलीबारी की घटना में कम से कम 13 लोग घायल हुए हैं. न्‍यूयॉर्क पुलिस (New York Police ) के प्रवक्‍ता ने न्‍यूज एजेंसी AFP को बताया, “8:27 बजे पुलिस को एक शख्‍स का कॉल आया जिसने सबवे पर गोली मारे जाने के बारे में जानकारी दी..”

न्यूयॉर्क में मंगलवार सुबह को कई लोगों पर गोली चलाई गई है. ये घटना न्यूयॉर्क के Brooklyn सबवे स्टेशन पर हुई है. विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फायरिंग में कई लोग जख्मी हुए हैं. New York City Fire Department के एक प्रवक्ता ने भी बताया है कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद स्टेशन पर धुंआ भी था. अभी के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. शुरुआती जांच के बाद ये भी कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था. वहीं उसने गैस मास्क भी पहन रखा था. अभी के लिए पुलिस द्वारा मौके पर मौजूद सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और आरोपी की तलाश हो रही है. ये एक आतंकी घटना है या फिर कोई दूसरी साजिश, अभी तक स्पष्ट नहीं है.

इस फायरिंग में 13 लोग घायल भी बताए गए हैं जिन्हें अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. वहीं पुलिस की तरफ से मौके पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा भी रोक दी गई है. इस हमले को अमेरिकी समय अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे अंजाम दिया गया था. ये वो वक्त था जब मेट्रो में कई लोग यात्रा करते हैं और स्टेशन पर भी भारी भीड़ रहती है. इस हमले में कितने आरोपी शामिल हैं, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.

Back to top button