पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

मदर्स डे पर CM भूपेश का मां की तस्वीर के साथ भावुक ट्वीट – “फिर वही गोद ….फिर वही “मां” मिले “

रायपुर 8 मई 2022। आज मदर्स डे है। इस खास मौके पर बेटे अपनी मां के साथ गुजारे हसीन पल, मां के किये संघर्ष, मां के त्याग के उन अनुभवों को अलग-अलग तरीके से साझा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी मदर्स डे पर अपनी मां को याद किया है। मुख्यमंत्री ने मां के साथ एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। मुख्यमंत्री ने फोटो का कैप्शन लिखा है….

मुझे हमेशा लगता है, आप यहीं कहीं हैं मेरे आस पास. #MothersDay

मुख्यमंत्री ने तस्वीर पर मां को लेकर अपनी ख्वाहिश का इजहार करते हुए दो पंक्तियां लिखी है….

मंग लू यह मन्नत की, फिर यही जहां मिले….

फिर वही गोद ….फिर वही “मां” मिले

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी मां के बेहद करीब थे। CM भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का 7 जुलाई 2019 का इलाज के दौरान निधन हो गया था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का अपनी मां के प्रति बेहद आत्मीय लगाव रहा है, लिहाजा हर खास पल पर मुख्यमंत्री अपनी मां को याद करना नहीं भूलते।

मुझे हमेशा लगता है, आप यहीं कहीं हैं मेरे आस पास. #MothersDay

May be an image of 1 person, standing and text that says 'मंग लू यह मत्रत की फिर यही जहाँ मिले... फिर वही गोद... फिर वही "माँ" मिले...'

मुख्यमंत्री भूपेश का इन दिनों विधानसभा का मैराथन दौरा चल रहा है। वो विधानसभाओं के अलग-अलग गांवों में जाकर जनता के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम के जरिये सीधा संवाद कर रहे हैं। इस दौरान उनका जनता की समस्याओं के प्रति जितना नम्र व्यवहार दिख रहा है, लापरवाह अफसरों के खिलाफ वो उतनी ही सख्ती से पेश आ रहे हैं। 4 दिन के हुए अब तक के दौरे के दौरान वो 7 अधिकारियों को सस्पेंड कर चुके हैं। IFS, रेंजर, फारेस्ट रेंजर, डाक्टर, इंजीनियर, पटवारी और सीएमओ को अब तक मुख्यमंत्री ने निलंबित करने का आदेश दिया है।

मुख्यमंत्री सभी 90 विधानसभा में जायेंगे, अभी वो सरगुजा संभाग के विधानसभा क्षेत्रों के गांवों का दौरा कर रहे हैं। आज प्रेमनगर विधानसभा (जिला-सूरजपुर) में वो भेंट-मुलाकात का कार्यक्रम करेंगे। इस दौरान वो नवापारा कला, सुमेरपुर और रामनगर गांव जायेंगे।

Back to top button