बिग ब्रेकिंग

भीषण सड़क हादसे में 4 पुलिस जवान सहित 5 की दर्दनाक मौत, पेड़ से टकराने से हुई घटना, सीएम ने जताई संवेदना….

 

राजस्थान 15 फरवरी 2022 । राजस्थान में एक भीषण सड़क दुर्घटना में 4 पुलिस के जवानों के साथ ही एक मुजरिम की दर्दनाक मौत हो गयी है। हादसे में मरने वाले पुलिस के सभी चारों जवान गुजरात पुलिस के है, जो कि दिल्ली से गुजराज लौटने के दौरान ये सड़क दुर्घटना हुई, जिसके बाद गाड़ी में फंसे पुलिस जवानों के शव को गाड़ी को काटकर निकालना पड़ा।

पूरा घटनाक्रम जयपुर के भाबरू क्षेत्र में की है। बताया जा रहा है कि गुजरात पुलिस की टीम दिल्ली से एक अभियुक्त को लेकर वापस फॉर्च्यूनर कार से लौट रही थी। तेज रफ्तार कार गुजरात पहुंचती उससे पहले ही सोमवार देर रात राजस्थान की राजधानी जयपुर के भाबरू इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि भाबरू थाना इलाके में गुजरात पुलिस की एक फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार पुलिसकर्मियों और एक मुल्जिम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

वही इस दर्दनाक हादसे पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुख जताते हुए ट्वीट किया कि दिल्ली से गुजरात अभियुक्त लेकर जा रही गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर के भाबरू क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 पुलिसकर्मियों सहित 5 लोगों की मृत्यु की जानकारी दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएंए ईश्वर उन्हें सम्बल दें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें।

Back to top button