बिग ब्रेकिंग

VIDEO: अफसर का महिला कर्मचारी के साथ जबरदस्ती करते VIDEO वायरल….. महिला कर्मी से गंदी करते कैमरे में हुआ कैद… अब अंडर सेक्रेटरी को….

लखनऊ 11 नवंबर 2021। उत्‍तर प्रदेश में राज्‍य सरकार के अधिकारी को एक महिला कर्मचारी के साथ ‘जबर्दस्‍ती’ करते हुए कैमरे पर कैद किया गया है. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अंडर सेक्रेटरी लेवल के अधिकारी अपने साथ काम करने वाली महिला को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस शर्मनाक घटना का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में महिला का शारीरिक शोषण कर रहे अधिकारी का नाम लच्छा यादव बताया जा रहा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।।उत्‍तर प्रदेश प्रशासन में अंडर सेक्रेटरी (अवर सचिव) इच्‍छा राम यादव पर 29 अक्‍टूबर को एक एफआईआर में आरोप लगाए गए थे लेकिन सोमवार तक, महिला पर उनके ‘हमले’ के वीडियो वायरल होने तक गिरफ्तार नहीं किया गया था. यह वीडियो कथित तौर पर 30 वर्षीय विवाहित महिला द्वारा बनाए गए जो यूपी अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण विभाग में संविदा कर्मचारी है.

 

वीडियो के विजुअल में इच्‍छा राम यादव को महिला पर हमला करते हुए और उसे धक्‍का देते हुए देखा जा सकता है. खुद को बचाने को लिए धक्‍का देने के महिला के प्रयास से वह बेपरवाह है. एक वीडियो को वह, महिला को किस करता हुआ दिख रहा है. यह फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि महिला की ओर से दी गई शिकायत और आरोपों की गंभीरता के बावजूद भी यादव को एक सप्‍ताह तक गिरफ्तार क्‍यों नहीं किया गया. आज सुबह ट्वटिर पर पोस्‍ट की गई फोटो में इच्‍छा राम यादव को जेल में दिखाया  गया तो कई ट्विटर यूजर्स ने देरी से कार्रवाई पर सवाल उठाया.

 

महिला ने एफआईआर में कहा है कि वह अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण विभाग में 2013 से कंप्‍यूटर ऑपरेटर है. ‘सेक्‍शन इनचार्ज’ इच्‍छा राम ने कथित तौर पर उसे 2018 में परेशान करना शुरू कर दिया. वे दोनों लखनऊ स्थित वभागीय मुख्‍यालय, ‘बापू भवन’ की चौथी मंजिल पर काम करते हैं. इच्‍छा राम ने कथित तौर पर इस महिला से वादा किया था कि अगर वह उसकी ‘बात  मानती’ रही तो वह नौकरी स्‍थायी कर देगा. ऐसा नहीं करने पर उसने महिला को हटाने की भी धमकी दी थी. महिला का यह भी आरोप है कि यादव ने उसे बरबाद करने और जान से मारने की भी धमकी दी थी.

Back to top button