पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंगहेडलाइन

CG ब्रेकिंग VIDEO : पूर्व CM भूपेश बघेल के साथ पोलिंग बूथ में धक्का-मुक्की के साथ लगे मुर्दाबाद के नारे, बघेल ने पुलिस पर लगाया धमकाने का गंभीर आरोप !

रायपुर 26 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ मेें दूसरे चरण के मतदान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। राजनांदगांव लोकसभा सीट के टेडेसरा पोलिंग बूथ पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल के साथ झूमाझटकी की खबर सामने आ रही है। भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि वह पोलिंग बूथ पर व्यवस्था देखने जा रहे थे, तभी बीजेपी के लोगों ने उन्हे पोलिंग बूथ पर जाने से रोकते हुए करते हुए धक्का-मुक्की करने लगे। पोलिंग बूथ में ही भूपेश बघेल मुर्दाबाद के भी नारे लगाये गये। भूपेश बघेल ने इस पूरे मामले को लेकर पुलिस और निर्वाचन आयोग में शिकायत की है। वही उन्होने पंडरिया में पुलिस द्वारा लोगों को धमकाने का भी गंभीर आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान जारी है। छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीट राजनांदगांव सहित 3 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करने के लिए आज मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है। इसी बीच राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से खबर सामने आ रही है। यहां से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा झूमा-झटकी की गयी। भूपेश बघेल ने मीडिया में अपना बयान देते हुए बताया कि आज प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है। लेकिन उन्होने मतदान के दौरान कुछ जगहों पर बीजेपी के लोगों द्वारा अशांति फैलाने का आरोप लगाया।

भूपेश बघेल ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पडरिया मे पुलिस वाले ही धमकाने चमकाने का काम कर रहे है। टेडेसरा मे मुझे रोका गया है, बघेल ने आरोप लगाया कि वह एक प्रत्याशी के रूप में टेडेसरा पोलिंग बूथ वहां की व्यवस्था और मतदान प्रक्रिया देखने पहुंचे थे। लेकिन उनके वहां पहुंचते ही बीजेपी के लोगों ने उन्हे मतदान केंद्र में जाने से रोक दिया। उन्होने जब प्रत्याशी के नाते अंदर जाने की बात कही,तब उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए धक्का-मुक्की करने पर उतारू हो गये। भूपेश बघेल ने बताया कि उन्होने इस घटना की शिकायत और निर्वाचन आयोग से की है। आज मतदान के दिन लगातार भूपेश बघेल राजनांदगांव क्षेत्र का दौरा कर मतदान का रूझान ले रहे है। उन्होने एक बार फिर अपनी जीत के के प्रति सत प्रतिशत आश्वत होने की बात कही।

 

 

Back to top button