हेडलाइन

रामकुमार बीजेपी में शामिल: जानिये कौन हैं रामकुमार, जिन्होंने चुनाव लड़ने के लिए छोड़ी सेना की नौकरी, खून से पत्र लिखकर…

जशपुर 15 सितंबर 2023। सेना की नौकरी छोड़ राजनीति में आये रामकुमार टोप्पो आज भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो को पार्टी की सदस्यता दिलायी। सीतापुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव की तैयारी कर रहे रामकुमार टोप्पो ने भाजपा प्रवेश से पहले अपना शक्ति प्रदर्शन भी किया।

सैनिक के पद से स्तीफा देकर चुनाव मैदान में उतरे हैं पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो भाजपा में शामिल होने के लिए 100 गाड़ियों का काफिला लेकर जशपुर पहुचे। रामकुमार टोप्पो के साथ 1000 समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ली। आपको बता दें कि रामकुमार टोप्पो राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से सम्मानित हो चुके हैं।

आपको बता दें कि रामकुमार टोप्पो सीआरपीएफ में पोस्टेड थे। रामकुमार के लिए क्षेत्र के सैंकड़ों ने खून से चिट्ठी लिखकर चुनाव लड़ने के लिए बुलाया था। रामकुमार बोर्डर पर पोस्टेड थे, युवाओं के अनुरोध पर उन्होंने इस्तीफा दे दिया। रामकुमार टोप्पो सीतापुर से चुनाव लड़ने का दांव आजमा रहे हैं। ये सीट पिछले कई चुनावों से कांग्रेस के पार है।

अभी यहां से मंत्री अमरजीत भगत विधायक हैं। सीतापुर को कांग्रेस का अभेद किला कहा जाता है, जहां भाजपा का सेंध लगा पाना नामुकीन कहा जाताहै। लेकिन रामकुमार को पार्टी में शामिल कराकर भाजपा ने सीतापुर सीट के लिए बड़ा दांव खेल दिया है।

आपको बता दें कि रामकुमार जब इस्तीफा देकर सीतापुर अपने गृह क्षेत्र पहुंचे, तो यहां उनका शाही स्वागत हुआ। युवाओं ने जोरदार तरीके से उनका स्वागत किया। युवाओं ने पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो के समर्थन में तिरंगा यात्रा निकाल चुके हैं।

Back to top button