क्राइम

Road Accident : छट्ठी के कार्यक्रम से लौट रहा परिवार सड़क दुर्घटना में घायल….. अनियंत्रित होकर कार पलटी, सभी घायल एक ही परिवार के

धमतरी 12 मार्च 2022। सड़क दुर्घटना में 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये। ये हादसा उस वक्त हुआ, जब एक परिवार छट्ठी के कार्यक्रम से वापस लौट रहा था। घटना केरेगांव थाना क्षेत्र के सियारीनाला के गट्ठासिल्ली का है। घटना के बाद पहुंची पुलिस टीम ने घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया है। घटना में कई महिलाएं भी जख्मी हुई है।

जानकारी के मुताबिक सिहावा थाना भेत्र के पादवार के देवांगन परिवार में छट्ठी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धमतरी के पोटियडीह घनश्याम देवांगन अपने पूरे परिवार के साथ गया हुआ था। कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के दौरान सियारीनाला के पास आल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस घटना में कार चला रहे  घनश्याम देवांगन, पत्नी सुनीता देवांगन, माँ सरिता देवांगन, बच्चे आयुष और हिमांसी देवांगन दादी अनुसूइया देवांगन, बहू सुनीता देवांगन घायल हो गये।

सभी एक ही परिवार और सिहावा के ही रहने वाले बताये जा रहे…इस घटना की सूचना जैसे ही केरेगांव पुलिस को मिली प्रधान आरक्षक वीरेश तिवारी, कांस्टेबल हीरू मंडावी और विजय राजपूत मौके पर पहुँचे और सभी घायलों को एम्बुलेंस 108 की मदद से धमतरी अस्पताल भेजवाया।

Back to top button