बिग ब्रेकिंग

नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने वाले टेलर की बेरहमी से हत्या….कत्ल करने के बाद बनाया वीडियो

उदयपुर 28 जून 2022।राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 10 दिन पूर्व नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट लिखा था। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो शख्स धारदार हथियार लेकर अपना जुल्म कबूल करते दिख रहे हैं। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल ने 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। उन्हें उसी दिन से धमकी मिलने लगी थी।

घटना उदयपुर के मालदास स्ट्रीट में भूतमहल के पास की है। इसके बाद शहर में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करवा दिए हैं और कलेक्ट्री के पास देहलीगेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वो हर पहलू की जांच कर रहे हैं। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह मामला पहले भी एक बार थाने तक पहुंचा और पुलिस ने दोनों के बीच समझौत भी करवा दिया था। लेकिन, हिंसक प्रवृत्ति के आरोपी ने युवक के गले पर वार कर नृशंस हत्या कर दी। आरोपी उसे कई दिनों से धमकियां भी दे रहा था। पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है।

खबरों के मुताबिक, उदयपुर शहर के धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में उस समय सनसनी फैल गई, जब दो से तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाडे हत्या कर दी. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद धानमंडी और घंटाघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार, मृतक कन्हैयालाल के आठ साल के बेटे ने उसके मोबाइल से नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी. हांलाकि इसके बाद धानमंडी थाना पुलिस ने कन्हैयालाल को गिरफ्तार किया था. इसके बावजूद समुदाय विशेष के लोग कन्हैयालाल को लगातार धमकी दे रहे थे और मंगलवार को मौका पाकर धारधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी.

Back to top button