बिग ब्रेकिंग

SALE: फ्लिपकार्ट पर जल्द इन चीज़ो पर मिलेगी भारी छूट मई की इस तारीख से शुरू होगी सेल

रायपुर 2 मई 2023 फ्लिपकार्ट ने बिग सेविंग डेज सेल की घोषणा की है। इसमें स्मार्टफोन पर छूट दी जाएगी। ये सेल 5 मई से शुरू होने वाली है जो 6 दिनों तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के टीजर पेज के मुताबिक Phone 13, Samsung Galaxy F14 5G, Realme C55, Pixel 6a और अन्य फोन मॉडल में छूट दी जाएगी।

सेल लिस्टिंग के मुताबिक, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में बजट स्मार्टफोन्स पर भी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आप एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो यहां आपके लिए कुछ शानदार डील के बारे में बता रहे हैं।


POCO C55 के 64 GB, 4 GB रैम वाले वेरियंस की फ्लिपकार्ट पर 9,499 रुपये में उपलब्ध है। ग्राहक कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन के उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 6.71-इंच HD प्लस डिस्प्ले है, इसमें 5,000mAh की बैटरी है और यह MediaTek Helio G85 SoC पर चलता है। इसमें 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है।


बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफ़र भी ले पाएंगे
जबकि iPhone 13 पर कितनी छूट मिलेगी इस बात की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, फ्लिपकार्ट ने पुष्टि की है कि डिवाइस बिग सेविंग डेज सेल के दौरान खास छूट पर उपलब्ध होगा। वर्तमान में, 5G iPhone फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट है। दूसरी ओर, Moto e13 बिक्री के दौरान 7,499 रुपये की कम कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। उत्पादों पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफ़र और नो-कॉस्ट EMI विकल्प शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यता वाले ग्राहक एक दिन पहले बिक्री का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं, जैसा कि पिछली बिक्री के लिए किया गया है।

Back to top button