हेडलाइन

School Timing : बिलासपुर, बस्तर रायगढ़, रायपुर सहित इन जिलों से आज स्कूल के समय में बदलाव का आदेश हुआ जारी… देखिये सभी जिलों के आदेश एक साथ….

रायगढ़ 3 अप्रैल 2023। छत्तीसगढ़ में भीषण गरमी के बीच स्कूलों के समय में बदलाव हो रहा है। जिलेवार अलग-अलग आदेश जारी होना जारी है। आज राजधानी रायपुर,राजनांदगांव, बिलासपुर, रायगढ़, बालोद, गरियाबंद सहित कई अन्य जिलों से भी स्कूलों के समय में बदलाव का आदेश जारी हुआ है। तेज धूप और भीषण गरमी को देखते हुए स्कूल की टाइमिंग में बदलाव हुआ है। राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में अब तक स्कूल के समय में बदलाव का आदेश जारी हो चुका है। जिन जिलों केलिए स्कूल की टाइमिंग में बदलाव हुआ है, उसमें रायपुर, रायगढ़, गरियाबंद, बालोद, जशपुर, कोरबा, कवर्धा, मोहला-मानपुर- अंबागढ़ चौकी, बीजापुर सहित कई अन्य जिले हैं।

रायगढ़, रायपुर और बालोद जिले से आज की तारीख में स्कूल के समय में बदलाव हुआ है। रायपुर में पहली पाली की सभी कक्षाएं 7.30 बजे से 11.30 बजे तक संचालित होगी। वहीं दो पालियों में चलने वाली पहली पाली की प्राथमिक और पूर्व माध्यमिक शाला 7.30 बजे से 11.30 बजे तक और हाईस्कूल और हायर सेकेंडरी स्कूल 11.30 बजे से 4.30 बजे तक संचालीत होगी।

बालोद और जशपुर में भी इसी तरह का आदेश जारी हुआ है..

Back to top button