हेडलाइन

शर्मनाक : स्कूली छात्रा की सहेलियों ने भाई से कराया रेप,अश्लील VIDEO डिलीट कराने का झांसा देकर टीचर ने भी किया दुष्कर्म, अब पुलिस ने किया…….

राजस्थान 6 दिसबंर 2022। राजस्थान से एक स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत की खबर सामने आ रही हैंं। यहां 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी दो सहेलियों और उसके भाई पर अश्लील विडियों बनाकर उसके साथ बलात्कार किये जाने का गंभीर आरोप लगाया हैं। छात्रा की माने तो आरोपी युवक के अलावा घटना की जानकारी के बाद स्कूल के शिक्षक ने अश्लील विडियों डिलीट कराने का झांसा देकर छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार बताये जा रहे हैं।

स्कूली छात्रा से रेप की ये सनसनीखेज वारदात राजस्थान के भरपुर जिला का हैं। बताया जा रहा हैं कि भरपुर के नगर थाना में पीड़ित छात्रा ने एफआईआर दर्ज करायी हैं। पुलिस की माने तो 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा बताया कि एक साल पहले उसकी सहेली ने उसे अपने घर बुलाया था जहां पहले से उसकी बहन और फूफेरा भाई मौजूद थे। शिकायत के मुताबिक घर पर उसकी सहेली ने उसे अपने फूफेरे भाई और बहन के साथ अकेला छोड़ दिया और खुद चाय बनाने चली गई। इसके बाद पीड़िता के साथ सहेली के फूफेरा भाई लोकेश नामक शख्स ने उसके साथ गंदी हरकतें की और उसकी अश्लील फोटो लिए और वीडियो भी बना लिये।

पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया हैं कि उसने अपनी सहेली को पूरी घटना के बारे में बताया और फोटो डिलीट करने की गुहार लगाई थी। लेकिन इसके बाद सहेली और उसकी बहन ने उसे यह कहकर धमका दिया कि फूफेरा भाई जैसा कहेगा उसे वैसा करना पड़ेगा और इसके बाद वह फोटो डिलीट कर देगा। इस घटना से सहमी पीड़िता के साथ आरोपी युवक ने एक खेत में ले जाकर रेप किया गया। पीड़िता का कहना है कि इसके बाद फोटो वायरल करने के नाम पर आरोपी ने ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पीड़िता के साथ दुष्कर्म का सिलसिला यहीं नहीं थमा। पीड़िता ने बताया कि उसके अश्लील फोटो की जानकारी उसके स्कूल के शिक्षक मानसिंह को मिली, जिसके बाद उसके टीचर ने पीड़िता को फोटो डिलीट करने का झांसा देकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद नगर थाना में पीड़िता की शिकायत पर आरोपी लोकेश और स्कूल के टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल दोनों ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

Back to top button