ब्यूरोक्रेट्स

तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल को मारी टक्कर….वीडियो आया सामने…

दिल्ली 27 अक्टूबर 2023 दिल्ली में तेज रफ्तार गाड़ियों से हो रही दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। आए दिन राजधानी में तेज रफ्तार गाड़ियों से कई बड़े हादसे होते रहते हैं, जिसकी चपेट में सड़क किनारे चल रहे लोग अक्सर आ जाते हैं। ऐसा ही एक हादसा दिल्ली में एक बार फिर देखने को मिला, लेकिन इस बार तेज रफ्तार गाड़ी ने दिल्ली पुलिस के जवान को अपना शिकार बनाया है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

बताया जा रहा है कि वह कनॉट प्लेस थाने का कॉन्स्टेबल है. हादसा कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर हुआ, जब कॉन्स्टेबल पिकेट लगाकर गाड़ियों की चेकिंग कर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार एसयूवी आई और पुलिसकर्मी को टक्कर मारकर फरार हो गई. इसके बाद पास में मौजूद ट्रैफिक पुलिस के स्टाफ ने गाड़ी का पीछा कर कुछ दूर जाकर कार को रुकवाया और चालक को पकड़ लिया.

हादसा 24 अक्टूबर की देर रात का बताया जा रहा है.कॉन्स्टेबल को कार द्वारा टक्कर मारने का फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे गाड़ी ने कॉन्स्टेबल को टक्कर मारी. इस दौरान कॉन्स्टेबल कई फीट हवा में उछलकर गिरा. इसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. राहत की बात यह रही की उसकी जान बच गई. कॉन्स्टेबल की हालत ठीक होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. वहीं पकड़े गए गाड़ी के ड्राइवर के बारे में अभी पुलिस की तरफ से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और आगे की कारवाई कर रही है.

Back to top button