Bajaj Pulsar के आगे फीकी पड़ेगी स्पोर्टी बाइक ,देखें ऑफर

Bajaj Pulsar के आगे फीकी पड़ेगी स्पोर्टी बाइक ,देखें ऑफर

Bajaj Pulsar के आगे फीकी पड़ेगी स्पोर्टी बाइक ,देखें ऑफर लॉन्च हुई थी तब से लेकर अब तक इसकी सेल कम नहीं हुई है। भारतीयों को बजाज पल्सर का ऑफिस ज्यादा पसंद है। इसके लुक और पावरफुल इंजन की वजह से इसे काफी पसंद किया जाता है।

Telegram Group Follow Now

बजाज कम्पनी ने हमेशा से पल्सर को एक नया और आधुनिक बाइक के रूप में पेश किया है। यह एक बजट फ्रेंडली स्पोर्ट्स बाइक है। इसी वजह से लोग इसे खरीदना बेहद पसंद करते है ।यह लुक और फीचर्स ,कीमत सभी मामले में बेस्ट है।

यह भी पढ़े :तीसरी कक्षा के छात्र ने दी जान, जिस स्कूल में पढ़ता था, उसी स्कूल में उठा लिया आत्मघाती कदम

Bajaj Pulsar के आगे फीकी पड़ेगी स्पोर्टी बाइक ,देखें ऑफर

बजाज पल्सर का इंजन पावरफुल और इसका रोड प्रेजेंस भी काफी अच्छा है। लेकिन इसकी कीमत की बात की जाये तो कई लोग घबरा जाते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अब इसे किफायती दामों में खरीद कर अपना बना सकते है। जिसकी कीमत100000 रूपये से भी ज्यादा है ऐसे में बजट न होना एक आम समस्या है। बजाज पल्सर खरीदना का प्लान बना रहे है तो इस बजाज पल्सर को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Bajaj Pulsar 

बजाज पल्सर की सेकंड हैंड बाइक की मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है। यह 25,000 से लेकर 100000रूपये तक में बजाज पल्सर की बिक्री होती है। किफायती और सस्ते दामों में बजाज पल्सर को खरीदना चाहते है तो इस सेकंड हैंड बाइक को मार्केट से खरीद सकते हैं।

यहां से बाइक खरीदने पर आपको काफी ज्यादा फायदा होने वाला है। हालांकि सेकंड हैंड बाइक खरीदते समय कई प्रकार की सावधानियां बरतनी होती है। इसीलिए धैर्य पूर्वक बाइकों की जांच अवश्य करें।

Bajaj Pulsar अब किफायती दामों में 

इस बजाज पल्सर को बाइकवाले वेबसाइट पर 2016 मॉडल की कीमत 50,000 रूपये में बेच रहे है। यह बाइक अभी तक मात्र 20,000 किलोमीटर तक ही चली है और इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। दिल्ली के लोकेशन पर बिक रही ब्लैक कलर की यह पल्सर बिलकुल नये जैसी और काफी खूबसूरत है।

यह भी पढ़े :CG ब्रेकिंग: ब्लास्ट से हड़कंप: बेमेतरा के बारूदफैक्ट्री में हुआ ब्लास्‍ट, हादसे में आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर

 

Related Articles

NW News