पॉलिटिकल

BJP के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का बयान , कहा कि खूब बच्चे पैदा करो ,प्रधानमंत्री जी मकान बनवा देंगे…

राजस्थान 10 जनवरी2024|राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक अजीब बयान आया है. उन्होंने लोगों से कहा है कि उन्हें खूब सारे बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्हें चिंता करने की जरूरत इसलिए नहीं है, क्योंकि मकान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे और गैस भी सस्ती मिलेगी. बता दें कि उदयपुर जिले की झाडोल सीट से दूसरी बार विधायक बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां और 8 बच्चे हैं.

खुद मंत्री के 8 बच्चे, 2 पत्नियां
मंत्री खराड़ी की दो पत्नियां और आठ बच्चे हैं। उनके चार बेटे और इतनी ही बेटियां हैं। पूरा परिवार उदयपुर की कोटड़ा तहसील से करीब तीन किलोमीटर दूर निचला थला गांव में रहता है। उदयपुर के नाई गांव में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ शिविर के लिए बनाए गए मंच पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे।

खराड़ी ने जैसे ही यह बात कही तो सभा में मौजूद लोग हंसने लगे जबकि मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधि एक दूसरे की तरफ दिखने लगे। मंत्री ने लोगों से 2024 के लोकसभा चुनावों में फिर से प्रधानमंत्री मोदी को वोट देने की अपील की और कहा कि सरकार लोगों के लिए विभिन्न जन कल्याणकारी कदम उठा रही है।

जनजाति क्षेत्रिय विकास मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के समारोह में लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश को आगे बढ़ाना चाहता है। ताकतवर बनाना चाहता है। अगर मोदी जैसा प्रधानमंत्री चाहिए तो इसके लिए हमें कोई वजन नहीं उठाना है। बस भाजपा के समर्थन में सिर्फ वोट देना है। खराड़ी ने कहा कि आने वाले दो तीन महीने बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। उन चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

गैस सिलेंडर मुफ्त में देंगे तो सड़के कैसे बनाएंगे
खराड़ी ने कहा कि पहले गैस की टंकी बहुत महंगी थी। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 200 रुपए कम किए थे। अब भाजपा सत्ता में आई तो हमारे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 150 रुपए और कम कर दिए। गरीब घर का व्यक्ति 600 रुपए पैसा भी देने की स्थिति में नहीं है। सीएम ने 450 रुपए में गैस का सिलेंडर देना शुरू कर दिया है। इसके बाद खराड़ी ने कहा कि अगर बिना पैसे सिलेंडर देंगे तो सड़कें कैसे बनाएंगे, बिजली कैसे पहुंचाएंगे। यह चिंता भी तो सरकार को करनी है। बिना पैसे का सिलेंडर दे दिया तो आप उसकी कीमत नहीं समझेंगे।

Back to top button