हेडलाइन

देय तिथि से DA नहीं देने की कसक : टीचर्स एसोसिएशन ने 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता का किया स्वागत…संजय शर्मा बोले- अगर देय तिथि से मिलता तो खुशियां…

अगस्त 2022 से 28 % मंहगाई भत्ता प्रदान किया जा रहा था, 1 अक्टूबर 2022 से 5 % मंहगाई भत्ता वृद्धि का आदेश अवर सचिव वित्त विभाग द्वारा जारी किया गया है। मुख्यमंत्री जी द्वारा कर्मचारियों की भावना को ध्यान में रखते हुए दीपावली जैसे बड़े त्यौहार के ऐन वक्त पर 1 अक्टूबर 2022 से 5% महंगाई भत्ता जारी किए जाने का छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजय शर्मा, प्रदेश संयोजक सुधीर प्रधान, वाजिद खान, प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, डॉ कोमल वैष्णव, प्रांतीय सचिव मनोज सनाढ्य प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने स्वागत किया है।

छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा है कि प्रदेश के 4 लाख कर्मचारियों को इस बात का कसक है कि लंबित महंगाई भत्ता देय तिथि से जारी नही किया गया है, कर्मचारियों के महंगाई भत्ता को निरन्तर तात्कालिक तिथि से जारी करने की परंपरा उचित नही है, इससे कर्मचारियों को हजारो रुपये का नुकसान होता है। मुख्यमंत्री जी से शेष 5 % मंहगाई भत्ता को सत्र 2022 में ही जारी करने की मांग व HRA को पुनरीक्षित करने की मांग छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन ने की है।

Back to top button