हेडलाइन

छात्र की हत्या : “कौन से स्कूल में पढ़ते हो ?”…पूरक परीक्षा देने आये छात्र से इंग्लिश में पूछा सवाल…नहीं जवाब देने पर विवाद, और फिर हो गयी….

रायपुर 11 जुलाई 2022। रायपुर में एक छात्र की छात्रों ने ही पीट-पीटकर मार डाला। मामूली विवाद हाथपाई तक पहुंच गयी, जिसके बाद परीक्षा देने आये छात्र की कुछ छात्रों ने पिटाई कर दी। बेहोशी की हालत में छात्र को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 10वीं की पूरक परीक्षा इन दिनों आयोजित हो रही है। रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में भी पूरक परीक्षा का केंद्र बनाया गया है। मृतक मोहन सिंह राजपूत पूरक परीक्षा देने के लिए शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आया था, इसी दौरान स्कूल में 11वीं में पढ़ने वाले छात्र ने इंग्लिश में पूछा, कि “कौन से स्कूल में पढ़ते हो”…जिसका जवाब मोहन ने नहीं दिया। इस दौरान 11वीं में पढ़ने वाले छात्रों के साथ मृतक का विवाद हो गया।

इसी दौरान 11वीं केऔर तीन-चार छात्र आरोपियों के साथ आ गये और फिर मोहन सिंह नाम के छात्र की पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान मोहन बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे मेकाहारा हास्पीटल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने अरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है।

Back to top button