स्पोर्ट्सहेडलाइन

T-20 सेमीफाइनल : भारत ने इंग्लैंड को दिया 169 रनों का टारगेट… हार्दिक की तबाही वाली पारी ..

एडिलेड 10 नवंबर 2022। भारत ने इंग्लैड के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा है। टी ट्ववेंटी के सेमीफाइनल मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाये। भारत की ओर से हार्दिक पांडया ने दिल जीतने वाली पारी खेली। इससे पहले भारत की शुरुआत काफी खराब रही। भारत की ओर से हार्दिक पांडया ने 63 और विराट ने 50 रनों की पारी खेली। भारत ने 6 विकेट खोकर 168 बनाये।

हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल मैच में कमाल कर दिया. जब भारतीय टीम मुश्किल में थी, उस वक्त हार्दिक ने यहां शानदार बल्लेबाजी की और सिर्फ 33 बॉल में 63 रनों की पारी खेली. हार्दिक पंड्या ने इस दौरान 4 चौके और 5 छक्के जमाए. हार्दिक की ये पारी ना होती तो शायद भारत इस मैच में काफी संघर्ष कर रहा होता.
 

हार्दिक पंड्या की इस पारी के बदौलत भारत ने 20 ओवर में 168 का स्कोर बनाया है. टीम इंडिया ने इस पारी में कुल 6 विकेट गंवाए. भारत की ओर से हार्दिक पंड्या 63 और विराट कोहली 50 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे.हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के लिए कमाल कर दिया है. एक वक्त पर जो टीम इंडिया बड़े शॉट के लिए तरस रही थी, वहां हार्दिक पंड्या ने 29 बॉल में तूफानी फिफ्टी जड़ दी है. हार्दिक ने अपनी पारी में 3 चौके और 4 छक्के जमा दिए थे।

Back to top button