पॉलिटिकल

आरोपी ब्लाक अध्यक्ष को साथ लेकर पीसीसी अध्यक्ष के साथ विधायक ने करवाया फ़ोटो सूट….इधर भाजपा नेता लेने लगे चुटकी…किया ये ट्वीट

[email protected]

Manendragarh-chirmiri-Bharatpur। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर 19 सितंबर 2023। एक फोटो की वजह कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। दावा है कि जिस शख्स के साथ पिछले दिनों पीसीसी चीफ और प्रभारी सचिव के साथ विधायक जी ने फोटो क्लिक करवायी थी, दरअसल उसके खिलाफ मर्डर के चार्जेज लगे हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रही फोटो क़रीब एक सप्ताह पहले की है। उस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम और प्रदेश प्रभारी चंदन यादव अम्बिकापुर दौरे पर थे।

इधर इस मामले में सोशल मीडिया में अजब कमेंट्स भी आ आ रहे हैं। वहीं भाजपा इसे अपने ट्यूटर हैंडल से लेकर अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट कर कांग्रेस प्रभारी सचिव को गांधीवाद याद दिला रहे हैं। कुल मिलाकर चुनावी वर्ष मे इस तरह की फ़ोटो को विपक्षी संजीवनी मान रहे है। दरअसल बीते 8-9 मई को पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम संभाग और छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव डॉ चंदन यादव पदाधिकारियों की बैठक लेने के साथ बूथ सशक्तिकरण के लेकर सरगुजा संभाग मुख्यालय अम्बिकापुर आए थे।

इस दौरान भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरों ने मोहन मरकाम और डॉ चंदन यादव के साथ फ़ोटो खिंचवाई। इस दौरान विधायक के साथ जनकपुर-भरतपुर ब्लाक के कांग्रेस अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह भी थे। फ़ोटो खिंचने के बाद जैसे ही विधायक के पीआरओ ने ये तस्वीर अपने वाट्सएप ग्रुप में डाली। फोटो वायरल हो गयी। दरअसल दरअसल रवि प्रताप सिंह कुछ महीने पहले ही जनपद पंचायत के एक सचिव की आत्महत्या के उकसाने के आरोप में ज़मानत पर हैं। वहीं उनका पुत्र एक डेढ महीने पहले हुई हत्या के जुर्म में जेल में निरुद्ध हैं। ऐसे में विपक्षी दल भाजपा के लोगों को बोलने का मौक़ा मिल गया. और वो अब अपने अपने तरीक़े से इस तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल करके कांग्रेस नेताओं को आईना दिखा रहे हैं।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने किया ट्विट ..

चुनावी वर्ष में ऐसी और भी तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म की शोभा बढ़ाती रहेंगी. जिसमें भाजपा कांग्रेस दोनों दल के नेता ट्रोल होंगे. लेकिन फ़िलहाल भाजपा नेताओं के लिए छत्तीसगढ़ की पहली विधानसभा सोनहत-भरतपुर के विधायक साफ्ट टार्गेट बने हुए हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने अपने ट्यूटर हैंडल से इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए, लिखा है कि “माननीय मोहन भैय्या @MohanMarkamPCC आपका रविप्रताप सिंह (ब्लाक अध्यक्ष भरतपुर )पंचायत सचिव के हत्या के आरोप में ज़मानती है , इनका हत्यारा पुत्र जेल में है।ऐसे में प्रभारी सचिव चंदन यादव जी कौन सा गांधीवाद सीखा रहे ऐसे अपराधियों को?” @INCChhattisgarh

Back to top button