हेडलाइन

शिक्षक VIDEO-…”थोड़ा सा प्यार थोड़ी सी दुआएं”…जब स्कूल के कार्यक्रम में शराब के नशे में पहुंच गये प्राचार्य…मंच पर चढ़कर थामा माइक, देखिये फिर क्या हुआ

मनेंद्रगढ़ 23 फरवरी 2023। शराब के नशे में धुत्त शिक्षकों का स्कूल में पहुंचने का सिलसिला रूक ही नहीं रहा है। जशपुर, कोरिया, मनेंद्रग्रढ़ जिले में पिछले कुछ दिनों में कई ऐसे मामले में आये हैं। ऐसा ही एक मामला मनेंद्रगढ़ से शराबी शिक्षक का सामने आया है। यहां एक हाईस्कूल के एक शिक्षक के खिलाफ स्कूल में शराब पीकर आना और अभद्रता करने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सामने आने पर बवाल मच गया। लोगों का कहना है कि शिक्षक के शराबखोरी से हर कोई परेशान रहता है।

मिली जानकारी के अनुसार या मामला महेंद्रगढ़ जिले के देवगढ़ हाई स्कूल का है। जहां पर वार्षिकोत्सव समारोह में स्कूल पचार्य के द्वारा स्टेज पर शराब पीकर आने और अभद्रता करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पूर्व में भी कई बार ग्रामीणों व सरपंचों के द्वारा इसकी शिकायत की गई, लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं होने से लगातार शराबी शिक्षक का मामला लगातार बढ़ते जा रहा है।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम का स्कूल के प्रचार्य का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि स्कूल प्रचार्य शराब के नशे में स्टेज पर मोटीवेट करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमे शिक्षक माइक पर “थोड़ा सा प्यार थोड़ी सी दुआएं” का ज्ञान देते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस प्रोग्राम में कई छोटे-छोटे बच्चे, बच्चियां और महिलाएं भी शामिल थी। जिनका भाषन सुन थोड़ी देर बाद ही उनके साथी द्वारा उन्हें रोका गया, और शिक्षक को मंच से बहार ले जाया गया। वीडियो में आप देख सकते है की जाते समय वह किस तरह अपने पैर पर लड़खड़ाते हुए दिख रहे हैं।

Back to top button