Technology

TECNO POVA 6 Pro अपनी पहली सेल में दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

TECNO POVA 6 Pro अपनी पहली सेल में दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारीआपकी जानकारी के लिए बता दे की मार्केट में TECNO POVA 6 pro 5g स्मार्टफोन की पहली सेल आयोजित की जा रही है. इस सेल के दौरान कंपनी अपने यूज़र्स को बहुत ही खास डिस्काउंट दे रही है. तो चलिए हम आपको इस खास डिस्काउंट की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से बताते है.

बम्पर ऑफर

जैसा की आपको पता होगा की टेक्नो ने कुछ ही दिन पहले भारत के मिडरेंज सेगमेंट में एक शानदार स्मार्टफोन की लॉन्चिग की था. जो की इस फोन का नाम TECNO POVA 6 Pro है. इस फोन का लुक और डिजाइन शानदार होने के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स भी जबरदस्त हैं. आपको बता दे की इस फोन को आज ही कंपनी ने पहली बार सेल में पेश किया है. आप इस फोन की खरीदी अमेज़न इंडिया के प्लेटफॉर्म के अनुसार भी कर सकते है. इस स्मार्टफोन पर कम्पनी ने अपने यूजर्स को कुल 7 हजार रुपये तक का बम्पर ऑफर दिया है. सकता है. इस ऑफर की सम्पूर्ण जानकारी जानने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

TECNO POVA 6 Pro अपनी पहली सेल में दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

यह भी पढ़िए:– मार्केट में तबाही मचाने के लिए फिर से शुरू की टोयोटा ने अपनी सबसे पसंदीदा कार की बुकिंग, जाने खास फिचर्स और कीमत

TECNO POVA 6 Pro कीमत

कम्पनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया था. जिसका पहला वेरिएंट 8GB + 256GB स्टोरेज के साथ आता है, इसकी कीमत मात्र 19,999 रुपये है. और इसका दूसरा वेरिएंट 12GB + 256GB स्टोरेज के साथ आता है, इसकी कीमत मात्र 21,999 रुपये है. बम्पर ऑफर के के रूप में कंपनी इन दोनों वेरिएंट पर 2000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है.

TECNO POVA 6 Pro डिस्प्लै क्वलिटी

अगर इसके डिस्प्लै क्वलिटी की बात करे तो इस फोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है. इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 6080 SoC चिपसेट का उपयोग किया गयाहै . इसके अलाव यह फोन बहुत ही शानदार है.

TECNO POVA 6 Pro अपनी पहली सेल में दे रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जाने ऑफर की पूरी जानकारी

TECNO POVA 6 Pro कैमरा क्वलिटी

अगर इसके कैमरा क्वलिटी की बात कृ जाये तो इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका मेन कैमरा 3x ज़ूम सपोर्ट के साथ 108MP सेंसर का है. और दूसरा कैमरा सेंसर 2MP के डेप्थ लेंस के साथ दिया गया है, लेकिन इसका कैमरा एक एआई लेंस के साथ दिया गया है. ल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएंगे.

यह भी पढ़िए:- चंदूलाल चंद्राकर हॉस्पीटल क्या बन गया है अय्याशी का अड्डा, स्वास्थ्य विभाग के पत्र से शराबखोरी का हुआ खुलासा, नोटिस जारी कर..

Back to top button