बिग ब्रेकिंग

भयानक हादसा : बीच सड़क पर चार कार सवार की जिंदा जलकर मौत… ट्रक के टक्कर के बाद लगी कार में भीषण आग…फिर हो गया कार का शीशा लॉक

पानीपत 15 अप्रैल 2022। पानीपत में इसराना कस्बे में एक ऐसा हादसा हुआ कि देखने वालों की रूह कांप गयी। एक i20 कार में सवार चार लोगों की बीच सड़क पर जिंदा जलकर मौत हो गयी। दोपहर इस हादसे को जिस किसी ने देखा सन्न रह गया। हादसे में चारों के शव जलकर खाक हो गये, पहचान करने के लिए अब सभी के विसरा और DNA की जांच की जायेगी।

हादसा उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। कार सीएनजी चलित थी, इसलिए टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गयी। इधर आग लगते ही कार लॉक हो गयी। सवार चारों लोग जिंदा जल गये। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

कार पानीपत से गोहाना जा रही थी। कार में आग लगते ही इसराना अनाज मंडी और आसपास के लोग उसे बुझाने के दौड़े। लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन कार में सवार लोग समय रहते इससे बाहर नहीं निकल पाए। पुलिस ने तीन शव मिलने की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। गाड़ी सोनीपत के अजय पुत्र सतपाल के नाम से रजिस्टर्ड है। अनाज मंडी के सामने स्थानीय लोगों ने एक अवैध कट खोला हुआ है। यह कट नैशनल हाईवे पर ही है। गोहाना की ओर से हैफेड वालों का एक ट्रक इसराना होते हुए पानीपत की ओर आ रहा था।

जब ट्रक अनाज मंडी के सामने पहुंचा तो चालक उसे अवैध कट से मोड़ने लगा। कट हाईवे पर बने एलिवेटिड हाईवे से नीचे की ओर उतर रहा है। इसी कट से ट्रक चालक लापरवाही से ट्रक को मोड़ रहा था कि पानीपत की ओर से आई-20 गाड़ी आई, लेकिन अचानक ट्रक को सामने देख कार चालक नियंत्रण खो बैठा।

उसने बचते हुए कार को निकालने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान कार ट्रक के साइड में लटकी स्टेपनी से टकराई और हादसा हो गया।

Back to top button