बिग ब्रेकिंग

चलती ट्रेन से अलग हुई बोगी, 1 KM तक बिना इंजन ही पटरी पर दौड़ती रही रेल, यात्री में दहशत का माहौल…

शाहजहांपुर 19 सितंबर 2022 : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़ी खबर आ रहीं है, जहाँ पर चलती ट्रेन से इंजन अलग हो गया। इंजन अलग होने से यात्रियों में हड़ंकप मच गई। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंजन एक किलोमीटर ट्रेन के डिब्बे से आगे निकल गया। यह हादसा मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन के पास का है यह घटना आज सुबह करीब सात बजे हुआ। मिली जानकारी के अनुसार, कैपलिंग अलग होने से ट्रेन का इंजन डिब्बों से अलग हो गया। इसकी वजह से ट्रेन एक घंटा लेट हुई. जैसे ही यात्रियों को इसकी जानकारी हुई लोग परेशान होने लगे। हालांकि इससे किसी जान माल के नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, गंगा सतलुज एक्सप्रेस बरेली से शाहजहांपुर की तरफ जा रही थी। तभी मीरानपुर कटरा रेलवे स्टेशन पार करते ही सुबह लगभग 7:00 बजे ट्रेन का इंजन अचानक बाकी डिब्बों से अलग होकर एक किलोमीटर आगे निकल गया। इससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के रुकने पर यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए। बाद में इंजन को वापस लाया गया। किसी तरह से इंजन को जोड़कर ट्रेन को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन लाया गया जहां कैपलिंग को ठीक करके ट्रेन को आगे की तरफ रवाना किया गया। इस दौरान गंगा सतलज एक्सप्रेस 1 घंटे लेट हो गई।

बता दें कि ट्रेन का इंजन अलग होते ही मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दी गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। ट्रेन आगे के लिए रवाना होने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।हादसे के बाद ट्रैक पर करीब एक घंटे तक अन्य ट्रेनों का परिचालन नहीं हुआ।

Back to top button