बिग ब्रेकिंग

CG BREAKING NEWS : 3 की मौत- महिला और दो मासूम बच्चों की लाश कुएं में मिली…. मचा हड़कंप

कोरबा 16 सितंबर 2022- कोरबा जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला मासूम बच्चों की लाश कुएं से मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस प्राथमिक जांच में महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है।

पूरा घटनाक्रम दीपिका थाना क्षेत्र के ग्राम मांगामार गांव की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक गांव में रामगोपाल उइके का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात 2 से 3 बजे के बीच रामगोपाल की पत्नी
गिरजा बाई अपने 6 महीने की बेटी सानिया और 2 वर्ष के बेटे सिद्धांत उर्फ सिद्धू के साथ घर से निकली । इसके बाद उसने पड़ाेस में स्थित कुएं में बच्चों के साथ कूद गई। घटना के वक्त तब उसका पति घर में सो रहा था।

आज सुबह गांव के लोगों ने शव को कुएं में देखा और पुलिस को खबर दी। पुलिस की मौजूदगी में कांटा फेंका गया तो एक-एक कर तीनों शव नजर पानी मैं नजर आए । कुआं महिला और दो बच्चों की लाश मिलने की खबर के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने गांव वालों की मदद से तीनों शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को परिजन ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति खराब थी। दीपका पुलिस ने बताया कि मृतका मायके में ही रहती थी। उसके पति तथा मायके वालों के बयान लिए जा रहे हैं।

Back to top button