टॉप स्टोरीज़

ससुराल वालों ने पालतू कुत्ते को घर से निकालने से किया इनकार, तो बहू-पोती ने उठाया ये खतरनाक कदम, जानें…

बेंगलुरु 17 सितम्बर 2022 : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में मां और बेटी ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को पता चला कि पालतू कुत्ते को लेकर घर में विवाद हुआ था। महिला को कुत्ते से एलर्जी थी। जिसके बाद उसने पति और सास-ससुर से कुत्ते को घर से हटाने के लिए कहा था, पर किसी ने नहीं सुनी। इससे दुखी होकर उसने अपनी 13 की बेटी के साथ खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 की तहत पति और सास-ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला है कि महिला को सांस की बीमारी थी और डॉक्टर ने उसे कुत्तों से दूर रहने की सलाह दी थी। महिला ने कई बार अपने पति और सास-ससुर से कुत्ते को हटाने के लिए गुजारिश की थी, लेकिन घर से कुत्ते को नहीं हटाया गया। जिसकी वजह से घर पर बार-बार विवाद हो रहा था।

मृतक महिला के पिता ने बेटी के ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकातय में कहा गया कि उनकी बेटी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। लेकिन उसके ससुरालवाले उसकी सुनने के लिए तैयार नहीं थे। इसी बीच वह बेटी के साथ अपने कमरे गई और जब काफी देर बाहर नहीं निकली, तो दरवाजा तोड़ा गया। फिर पता चला कि उसने अपनी बेटी के साथ खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पुलिस ने मृतका के ससुरालवालों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

Back to top button