पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

CM भूपेश का दिखा बच्चों से प्यार…. हैलीपैड पर बच्चे को बुला पूछा नाम, कहा खूब अच्छे से पढ़ना….बच्चे की हाजिरजवाबी ने CM को किया प्रभावित…उधर, अनूठे अंदाज में मुख्यमंत्री का स्वागत

रायपुर 11 जून 2022। मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम फिर से शुरू हो गया है। आज मुख्यमंत्री का सफर जशपुर के पत्थलगांव पहुंचा है, जहां मुख्यमंत्री का बटईकेला में लोगों से भेंट मुलाकात का कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ महतारी की पूजा की ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए आज पत्थलगाँव विधानसभा के बटईकेला ग्राम पहुंचे. मुख्यमंत्री ने बटईकेला के ग्रामीणज़नो से शासकीय योजनाओं की क्रियान्वयन की जानकारी ली. इस दौरान गाँव के शिव मंदिर में पूजा अर्चना की और क्षेत्र,राज्य और देश के लोगों की समृद्धि की कामना की.

भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री पत्थलगांव के बटईकेला ग्राम पहुंचे. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने देखा कि एक छोटा बच्चा हैलीकाप्टर देखने के लिए हैलीपैड के पास खड़ा है. मुख्यमंत्री ने बच्चे को पास बुलाया और उससे बात कर उसका नाम पूछा . बच्चे ने अपना नाम अजय यादव बताया. अजय ने बताया कि वो स्वामी आत्मानंद स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता है. मुख्यमंत्री पहली कक्षा के बच्चे के वाक्पटुता से प्रभावित हुए और उससे कहा कि खूब अच्छे से पढ़ना.

इधर, ग्रामीणज़नो ने सरई पत्तों की बनी माला और छिन्द पत्ते से बने परम्परागत गुलदस्ते से मुख्यमंत्री का स्वागत किया। स्थानीय लोगों द्वारा छिन्द पत्तों से बनाई आकर्षक हैट भेंट की। काँसाबेल के महिला समूह द्वारा हथकरघे पर बना अंगवस्त्र भी भेंट किया गया।

Back to top button