टॉप स्टोरीज़

मेट्रो में गिटार बजाकर शख्स ने गाया ऐसा गाना, सुनकर झूमने लगे यात्री, वीडियो हो रहा खूब वायरल…

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अतरंगी और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते तो वहीं कई बार हमारी नजरों के सामने ऐसे वीडियोज आ जाते हैं जो हमें खूब हंसाते हैं. लेकिन इन सबसे इतर कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो लोगों को लंबे समय तक याद रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ जहां दो लड़को ने अपनी परफॉर्मेंस से मेट्रो में माहौल बना दिया.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन दो लड़कों ने चलती मेट्रो में यात्रियों के बीच गिटार पर इतना शानदार गाना गाया कि उनकी आवाज ने पब्लिक का दिल जीत लिया. यही वजह है कि ये वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. 3 मिनट के इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़का सीट पर बैठा गिटार बजा रहा है, जबकि दूसरा यात्रियों के बीच खड़े होकर आतिफ असलम से लेकर शाहरुख खान के गीतों को बड़ी खूबसूरती से गा रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CnoGicxAY75/?utm_source=ig_embed&ig_rid=94d8aee2-bad3-4ac4-bd4a-41bf29e30e9b

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से शेयर किया जा रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पेज musicallyzones से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो पर अबतक 9 लाख से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी है. एक यूजर ने लिखा- कितनी प्यारी आवाज है. दूसरे ने लिखा- असली सिंगर रास्ते में मिलते हैं, स्टूडियो में नहीं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कॉमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

Back to top button