बिग ब्रेकिंग

पत्नी का था दूसरे मर्द से संबंध…सरफिरे पति ने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट…कमरे से निकली 4 लोगों की लाश

कोलकाता 20 नवंबर 2023 पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों के क्षत-विक्षत शव उनके फ्लैट में पाए गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान कपड़ा व्यापारी बृंदाबन कर्माकर (52), उनकी पत्नी देवाश्री कर्माकर और दोनों की बेटी देबलीना (17) और आठ वर्षीय बेटे उत्साह के रूप में हुई है.

अधिकारी ने बताया कि शव रविवार को खरदह इलाके में एम. एस. मुखर्जी रोड पर एक बंद अपार्टमेंट में पाया गया. पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति ने अपने परिवार के सदस्यों को पहले जहर देकर मार डाला और बाद में आत्महत्या कर लिया. अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति का शव छत से लटका पाया गया, जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर थे. उन्होंने कहा कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें व्यक्ति ने दावा किया कि उसकी पत्नी का विवाहेतर संबंध था और वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सका, इसलिए उसने यह कदम उठाया.

अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने अपार्टमेंट से दुर्गंध आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि दरवाजा भीतर से बंद था, इसलिए इसे तोड़ना पड़ा. अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और आगे की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि बृंदाबन का शव छत से लटका हुआ पाया गया. जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर पाए गए.

बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च के महीने में पश्चिम बर्धमान जिले के दुर्गापुर शहर के कुरियिलियाडांगा इलाके में पति-पत्नी और दो बच्चों की लाश मिली थी. पुलिस के मुताबिक पति का शव छत से लटकी हुई थी. वहीं उसकी पत्नी और दो बच्चों का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था.

Back to top button