बिग ब्रेकिंग

Flipkart sale आज रात से….80% तक छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते है बहुत कुछ….

नई दिल्ली 3 मई 2023।गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और हम सभी कुछ न कुछ घर में नया लाना ही चाहते हैं। अगर आप भी समर डेज में शॉपिंग करने की प्लानिंग में है तो बस कुछ दिन रुक जाएं और फिर फ्लिपकार्ट सेल का फायदा उठाकर सस्ते में लैपटॉप, स्मार्टवॉच, होम अप्लायंस, स्मार्टफोन समेत कई आईटम्स खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर जल्द ही बिग सेविंग डेज की शुरुआत होने वाली है। इस दौरान स्मार्टफोन पर कई बेस्ट डील्स दी जाएगी। इसके अलावा लैपटॉप, टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज समेत कई चीजें भारी छूट के साथ मिलेंगे। आइए फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के बारे में जानते हैं।


फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज की शुरुआत 5 मई 2023 से होने वाली है। इस सेल को 5 दिन तक चलाया जाएगा, जोकि 10 मई 2023 को समाप्त हो जाएगी। सेल के लिए कंपनी ने पहले ही अपने प्लेटफॉर्म पर एक माइक्रो-साइट बना दी है।इसके मुताबिक फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज को सबसे बड़ी समर सेल के नाम से पेश किया गया है। साथ ही 80 प्रतिशत तक छूट, बेस्ट प्राइज, क्रेजी डील्स और एक साथ एक फ्रिज जैसे ऑफर्स का भी इशारा दिया है।


फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, फ्लिपकार्ट पे लेटर के तहत इंस्टेंट क्रेडिट, 1000 रुपये का गिफ्ट कार्ड और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक सुपरइलाइट क्रेडिट कार्ड जैसे फायदे मिलेंगे।

Back to top button