मनोरंजन

64 साल की Neena Gupta को छोटे ड्रेस में देख इंटरनेट पर पर मची खलबली

नई दिल्ली। नेशनल अवॉर्ड व‍िनर नीना गुप्ता (Neena Gupta Hot look) बहुत जल्द ही ‘पंचायत 3’ में नजर आने वाली है। नीना गुप्ता (Neena Gupta bold Photos) की एक्टिंग को पंचायत सीरीज में दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। नीना गुप्ता इन दिनों लगातर ही सुर्खियों में छाई हुई हैं। नीना गुप्ता को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करके दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि नीना गुप्ता अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपने बोल्ड फैशन और स्टाइल के लिए हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। अपने बोल्ड फैशन की वजह एक्ट्रेस कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है।

बता दें कि नीना पंचायत 2 में बतौर सरपंच के किरदार में नजर आई थी, एक्ट्रेस सके काम को लोगों ने खुब सराहा भी था। नीना गुप्ता एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा ही पॉजिटिव वाइब्स और खुलकर जीने का मेसेज देती हैं। 64 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस का जलवा कम नहीं हुआ है। एक्ट्रेस इस ऐज में भी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस को ऐसे-ऐसे कपड़ों में देखा जाता है, जो 20-25 साल की लड़कियां पहनती हैं।

 

Back to top button