क्राइम

CG : CMO के घर चोरों का धावा, बेटी की शादी के लिए रखे सारे जेवरात और नगदी पर हाथ कर गये साफ, CCTV कैमरें में रिकार्ड हो गयी…..

कोरबा 27 जून 2024। कोरबा में एसईसीएल के विभागीय हाॅस्पिटल के सीएमओं के घर से लाखों रूपये की चोरी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल आफिसर अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे। उन्होने घर पर कैश और ज्वेलरी बनवाकर रखा था। शातिर चोरों ने सूने आवास में धावा बोलकर नगदी समेत करीब 24 लाख रूपये के जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गये। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत रिकार्ड हो गयी है। जिसके बिनाह पर पुलिस फरार चोरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

लाखों रूपये की चोरी का ये मामला कुसमुंडा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक एसईसीएल कुसमुंडा परियोजना के विभागीय अस्पताल में अरविंद कुमार सीएमओं के पद पर पदस्थ है। कुसमुंडा विकास नगर में एसईसीएल के विभागीय आवास में अरविंद कुमार का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि बुधवार को डाॅ. अरविंद कुमार अपनी पत्नी के साथ किसी काम से बाहर गए थे। जब देर रात घर लौटे तो उन्होने घर का ताला खोलकर अंदर देखा, तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने-चांदी के सारे गहने और कैश चोरी हो गये थे। इस घटना की जानकारी के बाद तुरंत उन्होने इसकी रिपोर्ट कुसमुंडा थाना में दर्ज करायी।

पुलिस को उन्होने बताया कि उनकी एक बेटी है, जो बाहर रहकर नौकरी कर रही है। अगले कुछ दिनों बाद उसकी शादी होने वाली थी। जिसकी तैयारी के लिए गहने और नगद घर में रखे हुए थे। चोरी की सूचना मिलने पर कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर जांच के लिए पहुंचे। चोरों का सुराग जुटाने डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, तो उसमें कुछ घर के बॉउंड्री वाॅल से कुदते हुए नजर आ रहे है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अज्ञात शातिर चोरों की पतासाजी कर रही है। पुलिस जल्द ही इस मामले में लिप्त सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का भरोसा जता रही है।

Back to top button