Technology

108MP कैमरा वाला ये 5G फोन हुआ सस्ता, साथ फ्री मिलेंगे इयरबड्स

अमेजन पर इस समय टेक्नो डेज की सेल चल रही है। जहां आप इस सेल में टेक्नो के स्मार्टफोन्स को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बारे में जानते ही आप पक्का खुशी से उछल पड़ेंगे।

108MP कैमरा वाला ये 5G फोन हुआ सस्ता, साथ फ्री मिलेंगे इयरबड्स

जी हां, अगर आपका बजट 20 हजार रुपये का हैं और आप इसी रेंज में नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए Tecno Pova 6 Pro एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। जिसे आप गजब डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। यकीन नहीं तो चलिए फटाक से इसके मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता देते हैं।

Tecno POVA 6 Pro के क्या है ऑफर्स और कीमत

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो अमेज़न पर लाइव हुए बैनर से मालूम हुआ है कि टेक्नो के इस 5जी फोन को 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वैसे इसकी कीमत 22,999 रुपए है, जो 13% की छूट में मिल रहा है।

Read more : शिक्षा विभाग में भर्ती-पदोन्नति नियम में संशोधन के लिए बनी समिति, शालेय शिक्षक संघ ने पूछा, ये कैसी समिति? जिसमे LB संवर्ग का प्रतिनिधि ही नहीं

वहीं इस पर आपको अच्छा खासा बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसके जरिए आप इसके दामों को और भी काम करवा सकते हैं। इसकी खरीदारी पर आपको 970 रुपए का ईएमआई ऑप्शन मिल रहा हैं लेकिन इसमें एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं दिया जा रहा है। इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें 999 रुपये का टेक्नो बड्स 3 फ्री मिल रहा है।

Tecno POVA 6 Pro की क्या हैं खूबियां जानिए

डिस्प्ले: इस हैंडसेट में 6.78 इंच की Full HD+ डिस्प्ले मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही इसमें 1300 nits पीक ब्राइटनेस सपोर्ट मिलता है।

108MP कैमरा वाला ये 5G फोन हुआ सस्ता, साथ फ्री मिलेंगे इयरबड्स

प्रोसेसर: परफॉर्मेंस के तौर पर इसमें आपको MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट सपोर्ट साथ दिया है।

रैम और स्टोरेज: इसमें आपको 8GB/12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के दो वेरिएंट स्टोरेज मिलते है।

बैटरी: इस डिवाइस में पावर के लिए 6,000mAh की Li-Polymer बैटरी पैक दिया गया है। जो 70W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा: वहीं बात करें कैमरा की तो इस फोन 108MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP डेप्थ कैमरा में उपलब्ध मिलता है। वहीं आपको सेल्फी क्लिक करने के लिए 32MP का कैमरा भी दिया गया है।

Back to top button